दीपिका पादुकोण ने फैन्स से पूछा अपना बेस्ट रोल, पति रणवीर सिंह ने दिया सबसे सटीक जवाब


Deepika Padukone, Ranveer Singh - India TV Hindi
Image Source : DEEPIKA PADUKONE/INSTAGRAM
Deepika Padukone, Ranveer Singh 

Highlights

  • दीपिका पादुकोण अगली बार गहराइयां में नजर आएंगी।
  • सोशल मीडिया पर दीपिका ने फैंस से अपनी पसंदीदा भूमिका चुनने के लिए कहा, रणवीर सिंह सबसे पहले कमेंट वालों में से एक थे।

दीपिका पादुकोण ने अपने फैंस को एक बड़ा टास्क दिया। उन्होंने फैंस से उनकी निभाई भूमिकाओं में से पसंदीदा भूमिका चुनने के लिए कहा। पीकू, छपाक, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, रामलीला और तमाशा जैसी फिल्मों में शानदार काम करने वाली एक्ट्रेस ने अपनी लोकप्रिय फिल्मों की छोटी क्लिप के साथ एक वीडियो साझा किया। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई लोगों ने अपनी पसंद साझा की। श्वेता बच्चन ने ‘पीकू’ कहा, अभिनेत्री की बहन अनीशा पादुकोण ने टिप्पणी की, “माई फेव = यू।”

हालांकि पति रणवीर सिंह का सबसे सटीक जवाब था। उन्होंने कमेंट बॉक्स में लिखा- “यह कठिन है।” 

बिपाशा बसु की फिल्म ‘राज’ के 20 साल हुए पूरे, एक्ट्रेस ने याद किए पुराने दिन

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह फिल्म ‘गहराइयां’ में अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के प्रदर्शन से हैरान हैं। रणवीर सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के लिए अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते। 

शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित, अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी ‘गहराइयां’ में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर के साथ दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, धैर्य करवा मुख्य भूमिका में हैं।

हिंदुस्तानी भाऊ को धारावी पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला?

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, दीपिका ने एक बयान में कहा, “अलीशा, ‘गहराइयां’ में मेरा किरदार मेरे दिल के बेहद करीब है और निश्चित रूप से सबसे चुनौतीपूर्ण किरदारों में से एक है जिसे मैंने पर्दे पर निभाया है। मैं आभारी हूं कि मुझे इसे निभाने का मौका मिला। एक भूमिका जो एक ही समय में मजेदार और चुनौतीपूर्ण थी। प्रत्येक पात्र का संघर्ष और आर्क वास्तविक, कच्चा और संबंधित है।”

शबाना आजमी को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

वायकॉम18 स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित इस फिल्म का प्रीमियर 11 फरवरी को प्राइम वीडियो पर होगा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks