ऋतिक रोशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद का नाम फिर चर्चा में, वजह बनीं सुजैन खान!


Sussanne Khan post on Saba Azad: हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखाई दिए थे. जिनका नाम था सबा आज़ाद (Saba Azad). जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशन में होने के खूब चर्चे हो रहे हैं. खबर है कि ऋतिक सबा को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी इन खबरों को कन्फर्म नहीं किया है. वहीं अब सबा और ऋतिक दोनों का नाम फिर से चर्चा में आ गया है और उसकी वजह सुजैन खान (Sussanne Khan).

सुजैन खान (Sussanne Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सबा आजाद की एक तस्वीर शेयर की है और उनकी खूब तारीफ भी कर दी है. जिसके बाद सुजैन खान (Sussanne Khan) की ये पोस्ट चर्चा में आ गई है.  सबा की तारीफ में सुजैन ने लिखा – क्या शानदार शाम है. तुम सुपर कूल और सुपर प्रतिभावन हो. अब सोशल मीडिया पर ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.

कौन हैं सबा आज़ाद?
अब जब से सबा का नाम ऋतिक के साथ जुड़ा है तब से ही हर कोई जानना चाहता है कि भला ये मोहतरमा हैं कौन. दरअसल, सबा भी एंटरटेनमेंट फील्ड से ही जुड़ी हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. 2008 में उनकी दिल कबड्डी फिल्म रिलीज हुई थी. जिसके बाद भी वो एक्टिंग से ही जुड़ी रहीं. उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म गुरूर में काम किया था. जो काफी पॉपुलर हुई और फिल्म को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था. पिछले साल सबा फील्स लाइक इश्क मूवी में नजर आई थीं. वहीं सबा आजाद खुद की थिएटर कंपनी भी चलाती हैं.  

  
 
रॉकेट बॉयज में सबा आजाद
एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) अब रॉकेट बॉयज़ में दिखी हैं. लेकिन फिल्म से ज्यादा वो ऋतिक रोशन संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में दोनों को डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया जहां दोनों एक दूसरे का हाथ थामे दिखे. जिसे देख लग रहा था कि इनके पीछे कुछ तो पक रहा है.  

ये भी पढ़ेंः In Pics: डूबे तेरे प्यार में ! एक-दूजे में खोए-खोए दिखे कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, इस तरह सरेआम जाहिर किया इश्क

image Source

Enable Notifications OK No thanks