Hunarbaaz Winner: बिहार के बेटे Akash Singh ने अपने नाम की ट्रॉफी, कभी सोता था सड़क पर, पार्क में होती थी प्रैक्टिस


आकाश सिंह (Akash Singh) ने रविवार यानी 17 अप्रैल को कलर्स का टैलेंट शो हुनरबाज-देश की शान (Hunarbaaz Desh Ki Shaan) जीत लिया। डांसर ने यो हाईनेस, बैंड रॉकनामा, बैंड हार्मनी ऑफ द पाइन्स, संचिता और शुभ्रोतो, उस्ताद अनिर्बान और सुखदेव को हराकर ट्रॉफी और 15 लाख रुपये का नकद पुरस्कार अपने नाम किया।

5 लाख का इनाम रनर अप को
सेकेंड पोजिशन पर रहे यो हाईनेस ने 5 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता। परिणीति चोपड़ा ने जहां हुनरबाज के साथ टीवी पर शुरुआत की, वहीं जज पैनल में करण जौहर और मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल हुए। इस शो को भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने होस्ट किया।

मुश्किलों में होती थी आकाश की प्रैक्टिस
आकाश ने शुरू से ही अपने कंटेम्परेरी डांस से सभी को प्रभावित किया। उनके अविश्वसनीय ‘हुनर’ ने जज परिणीति का भी ध्यान खींचा, जिन्होंने उनकी देखभाल की और सीजन के दौरान भाई-बहन का रिश्ता भी बना लिया। उन्होंने न केवल आकाश को प्रेरित किया बल्कि उनका भरपूर समर्थन भी किया। अपनी पूरी यात्रा के दौरान, आकाश ने असफलताओं के अपने हिस्से का अनुभव किया लेकिन वह हमेशा चैंपियन बनने के लिए अपने खेल को और भी ऊंचा उठाकर चुनौती का सामना करते रहे।

खुशी का ठिकाना नहीं
अपनी इस बड़ी जीत के बारे में बात करते हुए आकाश सिंह ने एक बयान में कहा, ‘मैं उन भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं ढूंढ सकता, जिनसे मैं गुजर रहा हूं और यह सब बहुत वास्तविक लगता है। मैंने शो में अपनी यात्रा को बड़ा बनने के सपने के साथ शुरू किया था और आज शो जीतने के बाद मुझे ऐसा लग रहा है कि मैंने इसका हर काम पूरा कर लिया है। पूरे शो में मेरा मार्गदर्शन करने के लिए मैं करण सर, मिथुन सर और परिणीति मैम को धन्यवाद देना चाहता हूं। अंत में मैं अपने परिवार और दोस्तों को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मेरी पीठ थपथपाई और इस जीवन-परिवर्तन यात्रा में मेरा साथ दिया।’

image Source

Enable Notifications OK No thanks