कंगना रनौत के Lock Upp से हैदराबाद कोर्ट ने हटाई पाबंदी, अपने तय समय और तारीख पर शुरू होगा शो


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp Contestants) सुर्खियों में छाया हुआ है। जहां इस शो में 16 विवादित कलाकारों को अलग-अलग आरोपों की वजह से जेल में बंद किया जा रहा है। वहीं हाल ही में खुद शो पर भी कॉन्सेप्ट चोरी करने का आरोप लगाया गया था। मामला कोर्ट पहुंच गया और स्ट्रीमिंग डेट पर स्टे तक लगा दिया गया। हालांकि अब शो के मेकर्स को राहत मिली है क्योंकि कोर्ट ने स्टे हटा दिया है, जिस वजह से यह अपने निर्धारित दिन-समय पर आल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो सकेगा।

दरअसल, मामला कोर्ट तब पहुंचा, जब हैदराबाद के बिजनेसमैन सनोबर बेग ने शो का प्रोमो देखा। कहा इसकी कहानी उनके ‘द जेल’ शो की स्क्रिप्ट से मिलती-जुलती है। उनके मुताबिक, उन्होंने पहले ही एंडमोल शाइन इंडिया के अभिषेक रेगे साथ अपने शो का कॉन्सेप्ट भी शेयर किया था। उनके शो को शांतनु रे और शीर्षक आनंद ने लिखा था।


सनोबर ने फिर कॉन्सेप्ट चोरी करने की लीगल कम्प्लेंट दर्ज करवाई, जिसके बाद हैदराबाद की सिटी सिविल कोर्ट ने इस शो के स्ट्रीम पर स्टे लगा दिया था। जिससे ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि ये 27 फरवरी को नहीं बल्कि किसी नई तारीख पर स्ट्रीम होगा। लेकिन अब दर्शक आज रात से देख पाएंगे। कमीडियन मुनव्वार फारूकी, मॉडल और ऐक्ट्रेस पूनम पांडे, रेसलर बबीता फोगट, ऐक्ट्रेस निशा रावल और ऐक्टर करणवीर बोहरा के नाम सामने आए हैं। बाकी कंटेस्टेंट्स के बारे में रात को ही मालूम चल सकेगा।

lock upp

लॉक अप



image Source

Enable Notifications OK No thanks