Ananya Panday ने चुराई बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर की पर्पल ड्रेस, ये रहा सबूत


बॉलिवुड के मशहूर स्टारकिड्स की बात हो तो अनन्या पांडे (Ananya Panday), सुहाना खान से लेकर शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का जिक्र किया जाता है। शुक्रवार देर रात ये गर्लगैंग डिनर पार्टी पर निकला। बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर, शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और अनन्या पांडे साथ में नजर आईं। इस डिनर नाइट से अनन्या पांडे (Ananya Panday Dress) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ग्लैमरस तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने शनाया कपूर की ड्रेस चोरी करके पहनी थी। जी हां, अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा, शनाया कपूर की ड्रेस चुराना मेरी फेवरेट हॉबी है।

शुक्रवार रात रेस्ट्रां में अनन्या पांडे इसी ड्रेस में स्पॉट हुई थीं। उन्होंने पर्पल शॉर्ट ड्रेस कैरी की। अनन्या ने इस पोस्ट में साफ किया कि ये ड्रेस उनकी नहीं बल्कि शनाया कपूर की थी। बता दें अनन्या पांडे और शनाया कपूर बेस्ट फ्रेंड्स हैं। शुक्रवार रात बेस्ट फ्रेंड्स की टोली डिनर पार्टी करती नजर आईं। जहां शनाया कपूर व्हाइट ड्रेस तो सुहाना खान ऑफ शोल्डर टॉप और पैंट्स में नजर आई थीं। खुशी कपूर का भी ग्लैमरस अवतार इस दौरान नजर आया।

ander

इन दिनों सुहाना खान और खुशी कपूर के बॉलिवुड डेब्यू की गपशप जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना खान और खुशी कपूर जोया अख्तर की आने वाली फिल्म से डेब्यू कर सकते हैं। इस फिल्म से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य के डेब्यू करने की खबरें भी हैं। हालांकि अभी तक इन खबरों पर ऑफिशियल मुहर लगनी बाकि हैं।

Sridevi Death Anniversary: मां श्रीदेवी को याद कर भावुक हुईं खुशी कपूर, चौथी डेथ ऐनिवर्सरी पर शेयर की अनदेखी तस्वीरअनन्या पांडे बोलीं- पार्टनर बदलने में कोई बुराई नहीं, SRK की फिल्मों ने गलत आइडिया दिया था
हाल में ही खुशी कपूर के पिता बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में साफ किया था कि उनकी बेटी छोटी बेटी बॉलिवुड में कदम रखने जा रही हैं। खुशी अप्रैल से अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। बोनी कपूर पहले भी बता चुके हैं कि जान्हवी कपूर की तरह खुशी कपूर को ऐक्टिंग का शौक है वह इस इंडस्ट्री में अपना करियर संवारना चाहती हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks