COVID-19 की चपेट में आईं Shruti Haasan, बोलीं- एहतियात बरतने के बावजूद हुआ कोरोना


बॉलिवुड और साउथ ऐक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने रविवार को सोशल मीडिया पर बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। 36 वर्षीय श्रुति ने इंस्टाग्राम पर अपनी सेहत के बारे में जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि वह कोरोना (Shruti Haasan tested positive for COVID-19) की चपेट में आ गई हैं।

श्रुति हासन ने पोस्ट में लिखा, ”सभी तरह की एहतियात के बावजूद कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हूं। मेरे स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। वापस काम पर लौटने का इंतजार नहीं कर पा रही। धन्यवाद और जल्द ही आपसे रूबरू होऊंगी।” बता दें पिछले साल श्रुति हासन के पिता कमल हासन भी कोरोना संक्रमित हुए थे। उनकी तबीयत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।


श्रुति हासन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके फैंस इंस्टाग्राम पर तुरंत रिएक्ट करने लगे। सभी ने उनके जल्द स्वस्थ हो जाने की प्रार्थना की। एक यूजर ने लिखा, जल्दी ठीक होकर वापस लौटो, हमें आपका इंतजार रहेगा। वहीं फैंस के साथ-साथ सोफी चौधरी और नमृता शिरोडकर जैसे हिरोइनों ने भी श्रुति के पोस्ट पर कमेंट्स किए।

कमल हासन ‘बिग बॉस अल्टीमेट’ से अलग हुएVIDEO: सोशल मीडिया पर बॉडी शेम करने वालों की मृणाल ठाकुर ने की बोलती बंद, दिया ये झन्नाटेदार जवाब
श्रुति हासन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘बेस्ट सेलर’ में नजर आई थीं। उनका अगला प्रोजेक्ट ‘सालार’ है, जिसमें वह प्रभास के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह गोपीचंद मालिनेनी द्वारा निर्देशित एक फिल्म में एन. बालकृष्ण के साथ अभियन करती नजर आएंगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks