‘मैंने सोचा था कि जॉर्डन यॉर्कर से…’ सीएसके की 5वीं हार की रवींद्र जडेजा ने बताई वजह


नई दिल्ली. अनुभवी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की कप्तानी में खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स टीम को आईपीएल के 15वें सीजन में 5वीं हार झेलनी पड़ी. 4 बार की चैंपियन चेन्नई को रविवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने 3 विकेट से मात दी. चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 169 रन बनाए जिसके बाद गुजरात ने डेविड मिलर (94*) की दमदार पारी की बदौलत 7 विकेट खोकर 1 गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया. गुजरात ने 6 मैचों में 5वीं जीत दर्ज की और टीम 10 अंकों के साथ तालिका में टॉप पर बरकरार है.

गुजरात टाइटंस को अंतिम ओवर में जीत के लिए 13 रन की जरूरत थी. चेन्नई के कप्तान रवींद्र जडेजा ने गेंद क्रिस जॉर्डन को थमाई. अंतिम ओवर की शुरुआती 2 गेंदों पर डेविड मिलर कोई रन नहीं बना पाए. तीसरी गेंद पर उन्होंने फाइन लेग दिशा में 69 मीटर लंबा छक्का जड़ा. अगली गेंद पर वह आउट हो गए लेकिन अंपायर ने ऊंचाई के कारण इसे नोबॉल करार दिया.

इसे भी देखें, मिलर और राशिद ने गुजरात को दिलाई रोमांचक जीत, सीएसके की 5वीं हार

मैन ऑफ द मैच चुने गए डेविड मिलर ने फिर फ्री हिट पर चौका जड़ा और अगली गेंद पर दौड़कर 2 रन पूरे करते ही गुजरात को जीत दिला दी. मिलर ने 51 गेंदों पर 8 चौके और 6 छक्के लगाते हुए 94 रन बनाए और नाबाद लौटे. वहीं, हार्दिक पंड्या की जगह मैच में टीम की कप्तानी संभाल रहे राशिद ने 21 गेंदों पर 2 चौके और 3 छक्के लगाते हुए 40 रन बनाए.

कप्तान जडेजा ने मैच के बाद कहा, ‘हमने शानदार शुरुआत की, एक गेंदबाजी इकाई के रूप में हमने पहले 6 ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया. जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो विकेट थोड़ा अच्छा लग रहा था. गेंद पर ग्रिप अच्छी थी, लेकिन हम मुकाबले के आखिरी 5 ओवर में अपनी योजना पर अमल नहीं कर पाए.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे लगा कि सीजे (क्रिस जॉर्डन) अपनी यॉर्कर को अच्छे से डालकर अंतिम ओवर में दबाव बना सकते हैं, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके. यही टी20 क्रिकेट की खूबसूरती है.’

Tags: Chennai super kings, Cricket news, David Miller, Gujarat Titans, IPL 2022, Ravindra jadeja

image Source

Enable Notifications OK No thanks