अखिलेश यादव यूपी के करहल से चुनाव लड़ेंगे तो उनकी हार होगी बुरी तरह: बीजेपी सांसद


अखिलेश यादव यूपी के करहल से चुनाव लड़ेंगे तो उनकी हार होगी बुरी तरह: बीजेपी सांसद

यूपी चुनाव: बीजेपी सांसद हरनाथ सिंह यादव ने कहा- अखिलेश यादव घबराए हुए हैं. (फाइल)

नई दिल्ली:

भाजपा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने शुक्रवार को कहा कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव अगर करहल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ते हैं तो उन्हें भारी अंतर से हार का सामना करना पड़ेगा।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए मैनपुरी से बीजेपी के राज्यसभा सांसद ने कहा, ‘अखिलेश घबराए और डरे हुए हैं. वह इन दिनों घबरा रहे हैं. कभी अफवाहें उड़ती हैं कि वह आजमगढ़ से लड़ेंगे, कभी बदायूं से, कभी बदायूं से. संभल से…सूची अंतहीन है..”

“इन दिनों अफवाहें चल रही हैं कि वह सुरक्षित खेलेंगे और मैनपुरी के करहल से चुनाव लड़ेंगे। आप सभी को बता दें कि अगर अखिलेश सीट को सुरक्षित मानते हुए करहल से चुनाव लड़ने जा रहे हैं … तो वह बहुत बुरी तरह हारेंगे, ” उन्होंने कहा।

भाजपा के प्रयासों की सराहना करते हुए सांसद ने आगे कहा, “लेकिन अब मैनपुरी जिले में स्थिति पहले जैसी नहीं है। मैनपुरी जिले में, भाजपा जमीनी स्तर पर बहुत मजबूत है। भाजपा, एक संगठन के रूप में एक बहुत बड़ा मतदाता है। आधार और बहुत मजबूत है।”

उन्होंने कहा, “किसी को यह नहीं भूलना चाहिए कि समाजवादी पार्टी के कार्यकाल के दौरान, गुंडों और माफियाओं ने आम आदमी का जीना मुश्किल कर दिया था। महिलाएं और लड़कियां असुरक्षित थीं और उन्हें घर के अंदर रहने के लिए मजबूर किया जाता था।”

अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव मैनपुरी के करहल निर्वाचन क्षेत्र से लड़ेंगे, सूत्रों ने गुरुवार को एएनआई को सूचित किया।

हालांकि, सपा प्रमुख ने बुधवार को कहा कि वह आजमगढ़ निवासियों से अनुमति लेकर करहल से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। श्री यादव वर्तमान में आजमगढ़ से लोकसभा सांसद हैं।

उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा।

उत्तर प्रदेश में सात चरणों में 10, 14, 20, 23, 27 और 3 और 7 मार्च को मतदान होगा। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks