सस्‍ते मकान की है तलाश तो बैंक ऑफ बड़ौदा दे रहा मौका, 19 अप्रैल को होगी नीलामी, फटाफट करा लें रजिस्‍ट्रेशन


नई दिल्‍ली. सस्‍ते मकान, दुकान या जमीन खरीदने की प्‍लानिंग कर रहे हैं तो सार्वजनिक क्षेत्र का बैंक ऑफ बड़ौदा (BoB) शानदार ऑफर लाया है. बैंक की ओर से होने वाले मेगा ई-ऑक्‍शन (Mega e-Auction) में आप भी बोली लगा सकते हैं.

Bank of Baroda 19 अप्रैल को इस नीलामी का आयोजन करेगा, जिसके लिए पंजीकरण अभी से शुरू हो चुका है. नीलामी के तहत सस्‍ती कीमतों पर फ्लैट, मकान, ऑफिस, प्‍लॉट और इंडस्ट्रियल प्रॉपर्टी के लिए बोलियां मंगाई जाएंगी. इसमें हिस्‍सा लेने वाले खरीदार अपनी जरूरत के हिसाब से अच्‍छी प्रॉपर्टी के लिए बोली लगा सकते हैं.

ये भी पढ़ें – 3 कंपनियों ने निवेशकों को दिया धोखा, अब SEBI इनकी संपत्ति नीलाम कर वसूलेगा पैसे

कम ब्‍याज पर लोन भी देगा बैंक
BoB ने ट्वीट कर इस नीलामी की जानकारी दी है और बताया है कि प्रॉपर्टी या मकान खरीदने के इच्‍छुक बोलीदाताओं को सस्‍ती दरों पर लोन की सुविधा भी मिलेगी. बैंक ने अपने ट्वीट में कहा, अब आप रियल एस्‍टेट में आसानी से निवेश कर सकते हैं और मेगा ऑक्‍शन के जरिये अपने सपनों का मकान खरीद सकते हैं. आपको पैसों की जरूरत होगी तो सस्‍ती दरों पर लोन भी मिल जाएगा.

क्‍यों हो रही प्रॉपर्टी की नीलामी
दरअसल, बैंक से कर्ज लेने वाले कई ग्राहक विभिन्‍न कारणों से अपना ब्‍याज और मूल नहीं चुका पाते. ऐसे में बैंक उनसे अपने कर्ज की वसूली के लिए संबंधित ग्राहकों की प्रॉपर्टी को नीलाम करता है. नीलामी से पहले बैंक कर्ज नहीं चुका पाने वाले ग्राहकों की जमीन, मकान, दुकान या अन्‍य संपत्तियों को अपने कब्‍जे में लेता है और कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद इसकी नीलामी कर पैसे वसूलता है.

यहां से कराएं पंजीकरण और देखें प्रॉपर्टी
अगर आप भी BoB की इस मेगा नीलामी का हिस्‍सा बनना चाहते हैं और मकान खरीदने के लिए बोली लगाना चाहते हैं तो बैंक के ऑफिशियल लिंक bit.ly/MegaEAuctionApril पर जाकर पंजीकरण करा सकते हैं. साथ ही आपको यहां होने वाली सभी नीलामी का ब्‍योरा भी मिल जाएगा. इसके अलावा ये भी जानकारी ले सकते हैं कि नीलामी में शामिल होने वाली प्रॉपर्टी किस शहर और लोकेशन में है. ऐसे में आपको अपनी पसंद के शहर में बोली लगाने का अवसर मिल जाएगा.

Tags: Bank of baroda, Property, Real Estate Auction



image Source

Enable Notifications OK No thanks