बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का अंदाज कॉपी किया तो सीधे हवालात पहुंचा युवक, देखें, VIDEO


नोएडा. नोएडा में युवक को गाड़ियों पर खतरनाक स्टंट करना भारी पड़ गया. नोएडा थाना सेक्टर-113 की पुलिस ने स्टंट का वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि युवक ने वाहन पर स्टंट किया था. इसके बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया. इसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई को अंजाम दिया. युवक की पहचान गौतमबुद्ध नगर जिले के गांव सोरखा के राजीव पुत्र राजेंद्र के रूप में हुई है.

एक्टर अजय देवगन के स्टाइल को कॉपी करने में फंसा युवक 

शनिवार को स्टंटबाजी का दो वीडियो वायरल हुए, उनमें पहली पोस्ट राजीव यादव के नाम से एक सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर की है. इसमें एक युवक 2 फॉर्च्युनर कारों के बोनट पर फिल्मी अंदाज में दोनों गाड़ियों के ऊपर खड़े होकर स्टंट रिकॉर्ड किया गया. आपको याद दिलाते हैं कि फिल्म एक्टर अजय देवगन के स्टाइल में स्टंट को हुबहू कॉपी किया है. दूसरे वीडियो में वहीं युवक बाइक को एक टायर पर चलाकर स्टंट कर रहा था. लोगों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों वीडियो की जांच की गई है. आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई और उसे गिरफ्तार किया गया,  नियमानुसार कार्रवाई की गई है.

stunt video, viral video, Ajay Devgn Style Stunt, Noida Man, noida police, viral news, stunt viral video new, noida latest news, deli ncr samachar, स्टंट वीडियो, अजय देवगन स्टाइल स्टंट वीडियो, वायरल वीडियो, नोएडा पुलिस, वायरल न्यूज, नोएडा न्यूज, दिल्ली एनसीआर समाचार

गौरतलब है कि 22 मई को थाना सेक्टर-113 नोएडा पुलिस ने सोशल मीडिया पर युवक के खतरनाक स्टंट करने के वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया. पुलिस ने गाड़ियों पर खतरनाक स्टंट करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया साथ ही स्टंट में प्रयुक्त गाड़ियों को सीज कर दिया. स्टंट के दौरान युवक ने 2 फॉर्च्यूनर कार और 1 मोटरसाइकिल का इस्तेमाल किया था. पुलिस ने बताया कि मामला सामने आते ही अभियुक्त के विरूद्ध निरोधात्मक कार्रवाई अमल में लाई गई है.

Tags: Noida news, Viral video



Source link

Enable Notifications OK No thanks