सिविल इंजीनियरिंग की है तो यहां करें आवेदन, मिलेगी सरकारी नौकरी, जानें पूरी डिटेल्स


NHAI Recruitment 2022: राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (National Highway Authority,NHAI) ने डिप्टी मैनेजर के पदों पर भर्ती निकाली है. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए NHAI की आधिकारिक साइट nhai.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है. इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 जुलाई 2022 है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 50 पदों पर भर्तियां की जाएगी. इन पदों के लिए यूपीएससी द्वारा आयोजित इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा (सिविल), 2021 के साक्षात्कार के लिए उपस्थित हुए उम्मीदवार पात्र हैं. 

ये है रिक्ति विवरण
इस भर्ती अभियान के द्वारा डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) के 50 पदों को भरा जाएगा. इस भर्ती के तहत यूआर के लिए 28 पद, एससी के लिए 1 पद, एसटी के लिए 1 पद और ओबीसी के लिए 20 पद आरक्षित किए गए हैं.

महत्वपूर्ण तिथि 
इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि: 13 जुलाई 2022

शैक्षणिक योग्यता 
उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए. इन पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर पहले पूरी डिटेल्स जरूरी चेक कर लें. 

आयु सीमा
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. इसके अलावा ऊपरी आयु सीमा में सरकारी नियमों के अनुसार छूट दी गई है.  

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन यूपीएससी द्वारा आयोजित इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा (सिविल), 2021 में लिखित परीक्षा और व्यक्तित्व परीक्षण के आधार पर किया जाएगा.  इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार एनएचएआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर उम्मीदवार चेक कर सकते हैं. 

​IBPS RRB Recruitment: ​​​आठ हजार से ज्यादा पदों पर ​निकली ​वैकेंसी, आवेदन की अंतिम तारीख नजदीक

​​UPSC Admit Card 2022: यूपीएससी ने जारी किए कंबाइंड मेडिकल सर्विस एग्जाम के एडमिट कार्ड, यहां से करें डाउनलोड

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks