ऑफिसर बनना चाहते हैं तो यहां निकली है वैकेंसी, 17 जून तक करें आवेदन, जानें कब है परीक्षा


TNPSC Recruitment 2022: तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (Tamil Nadu Public Service Commission, TNPSC) ऑफिसर के पदों पर भर्तियां निकाली है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कार्यकारी अधिकारी ग्रेड- III पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है.  इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 17 जून 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत 42 पदों पर भर्ती की जाएगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट tnpsc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कला या विज्ञान या वाणिज्य में डिग्री सहित कुछ शैक्षणिक योग्यता होनी चाहिए. 

महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 17 जून 2022
लिखित परीक्षा की तिथि: 10 सितंबर 2022

आयु सीमा
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 01.07.2022 तक न्यूनतम 25 वर्ष होनी चाहिए. आयु सीमा में छूट संबंधित अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना को चेक करें. 

आवेदन कैसे करें
इन पदों के लिए उम्मीदवारों को केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन करना होगा. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट tnpsc.gov.in या tnpscexams.in पर 17 जून 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आयोग द्वारा अधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के माध्यम से चेक कर सकते हैं. 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks