OnePlus 9 RT की भारत लॉन्चिंग को लेकर मिली अहम जानकारी, कीमत भी हुई लीक


OnePlus 9RT स्मार्टफोन को चीन में अक्टूबर महीने में लॉन्च किया जा चुका है। वहीं, लम्बे वक्त से खबरें हैं कि यह फोन जल्द ही भारत में दस्तक दे सकता है। लेटेस्ट लीक में फोन की भारत लॉन्चिंग टाइमलाइन की जानकारी प्राप्त हुई है। साथ ही में यह भी जानकारी मिली है कि वनप्लस 9आरटी फोन की भारतीय कीमत क्या हो सकती है। बता दें, अब तक कहा जा रहा था कि चीन में लॉन्च हुआ वनप्लस 9आरटी फोन भारत में अलग नाम से लॉन्च किया जाएगा, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि यह फोन भारत में भी इसी मोनिकर के साथ पेश किया जाएगा।

The Mobile India की लेटेस्ट रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि OnePlus 9RT स्मार्टफोन भारत में ‘OnePlus 9 RT’ के रूप में दस्तक देगा। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि फोन दो कॉन्फिग्रेशन में पेश किया जाएगा, जिसमें 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज शामिल होंगे। लीक कीमतों की मानें, तो 6 जीबी रैम वाला वेरिएंट 34,999 रुपये में और 8 जीबी रैम वाला वेरिएंट 39,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है।

लॉन्च टाइमलाइन को लेकर कहा गया है कि वनप्लस 9 आरटी फोन भारत में मिड-दिसंबर तक लॉन्च किया जा सकता है।

पुरानी लीक के अनुसार, वनप्लस 9आरटी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन चीनी फोन के समान होंगे, जो कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसके साथ 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिला था। फोन में 6.62 इंच का फुल-एचडी प्‍लस (1080×2400 पिक्सल) सैमसंग E4 AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ होगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का सोनी का IMX766 सेंसर, 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर मिलता है। सेल्‍फी के लिए 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 शूटर मौजूद हो सकता है। फोन 256GB तक इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करता है। फोन में 4500mAh की बैटरी है, जो 65T Warp चार्ज से फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

 

Source link

Enable Notifications OK No thanks