50MP कैमरे के साथ आएंगे Samsung Galaxy S22 और Samsung Galaxy S22 Plus फोन! कैमरा फीचर्स लीक


Samsung Galaxy S22 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा मौजूद होगा। आगामी स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स से जुड़ी यह जानकारी टिप्सटर द्वारा शेयर की गई है। Samsung Galaxy S22 Plus में भी कथित रूप से यह कैमरा स्पेसिफिकेशन मौजूद होने वाले हैं। सैमसंग की आगामी एस22 सीरीज़ को लेकर कहा जा रहा है कि यह भारत में आगामी Snapdragon 8 Gen 1 SoC प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। पुरानी लीक में सामने आया था कि इस फ्लैगशिप सीरीज़ का रेगुलर वर्ज़न 6 इंच डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जबकि प्लस मॉडल में 6.55 इंच का डिस्प्ले मिलेगा।

Samsung Galaxy S21 FE लॉन्च के बाद Samsung Galaxy S22 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को फरवरी 2022 में लॉन्च किया जा सकता है। टिपस्टर Ice Universe ने अब सैमसंग गैलेक्सी एस22 सीरीज़ के कैमरा स्पेसिफिकेशन की जानकारी को शेयर किया है। टिप्सटर के मुताबिक, फोन में 1/1.57 इंच सेंसर और f/1.8 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। कंपनी ने Samsung Galaxy S21 स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया था।
 

टिप्सटर के अनुसार, Samsung Galaxy S22 और Galaxy S22 Plus स्मार्टफोन में भी 1/2.55 इंच 12 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इसके साथ 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद होगा। हालांकि, सैमसंग गैलेक्सी ए22 और सैमसंग गैलेक्सी एस22 प्लस फोन में 10 मेगापिक्सल सेंसर के साथ ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 3एक्स दिया जाएगा। गैलेक्सी एस21 सीरीज़ में डिजिटल ज़ूम मौजूद था।

बता दें, इसी टिप्सटर ने अक्टूबर महीने में फ्लैगशिप सीरीज़ के हाई-एंड मॉडल Samsung Galaxy S22 Ultra के बारे में जानकारी दी थी। टिप्सटर के मुताबिक, यह फोन इम्प्रूव्ड 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा से लैस होगा। साथ ही इसमें 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया जाएगा। सैमसंग गैलेक्सी में 10 मेगापिक्सल का Sony सेंसर भी मिल सकता है, जो कि पेरिस्कोप और टेलीफोटो कैमरा के लिए फीचर होगा।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks