जून में XUV300 समेत कई कारों पर मिल रहा डिस्काउंट, 50 हजार रु. तक की मिलेगी छूट


नई दिल्ली. भारतीय कार निर्माता महिंद्रा जून में अपने एसयूवी मॉडलों पर 46,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रहा है. इस ऑफर में नकद छूट, कॉर्पोरेट ऑफर, एक्सचेंज बोनस और मुफ्त एक्सेसरीज़ भी शामिल हैं. ये ऑफर्स Scorpio, XUV300, Bolero, Bolero Neo और Marazzo पर उपलब्ध हैं.

Mahindra XUV300
XUV300 पर सबसे ज्यादा  46,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. यह एसयूवी 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ दोनों इंजनों के लिए मैनुअल और ऑटोमैटिक AMT गियरबॉक्स के साथ आती है. सेफ्टी के मामले में इसे 5-स्टार GNCAP रेटिंग मिली है. इसके केबिन में काफी लग्जरी फीचर्स मिलते हैं. कंपनी जल्द ही XUV300 का Sportz मॉडल लॉन्च कर सकती है.

ये भी पढ़ें- सस्ते के चक्कर में नहीं करें कार के सेफ्टी फीचर्स से समझौता, ये 10 चीजें हैं बेहद जरूरी

Mahindra Scorpio
महिंद्रा जल्द ही नई स्कॉर्पियो-एन लॉन्च करने जा रही है, लेकिन मौजूदा स्कॉर्पियो की बिक्री नए मॉडल के साथ जारी रहेगी. इसे स्कॉर्पियो क्लासिक कहा जाएगा. स्कॉर्पियो को केवल 140hp, 2.2-लीटर डीजल इंजन के साथ मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है. इसके इंटीरियर्स को एर्गोनॉमिक रूप से ज्यादा व्यवस्थित नहीं किया गया है और यह अपने ऑफर के हिसाब से थोड़ा महंगा हो गया है. स्कॉर्पियो वेरिएंट के आधार पर फिर से 34,000 रुपये तक के अधिकतम लाभों के साथ उपलब्ध है.

Mahindra Marazzo
Marazzo ने इस सेगमेंट में नए और अधिक फीचर-लोडेड MPV के मुकाबले अपनी लोकप्रियता खो दी है, लेकिन यह भारत में 20 लाख रुपये से कम में आने वाली एकमात्र डीजल-MPV है. इसमें 7- और 8-सीटर कॉन्फ़िगरेशन की सुविधा मिलती है. एकमात्र 123hp, 1.5-लीटर डीजल इंजन रिफाइंड है, इसमें एक आरामदायक इंटीरियर मिलता है और अंदर काफी जगह है. Marazzo के खरीदार वेरिएंट के आधार पर 40,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं.

Mahindra Bolero और Bolero Neo
बोलेरो भले ही यह अब कई साल पुराना है, लेकिन यह अभी भी महिंद्रा के सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडलों में से एक है. यह 75hp, 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ आती है. इसकी लंबाई 4 मीटर से कम है, फिर भी इसमें सात लोगों के बैठने की जगह है. बोलेरो के खरीदार सभी वेरिएंट पर 17,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं. वहीं, बोलेरो नियो पर 14 हजार रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं.

(नोट: ऊपर दिए गए सभी ऑफर और डिस्काउंट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक है. ऑफर की सही जानकारी के लिए ग्राहक डीलर या कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.)

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Car Discounts Offers, Mahindra and mahindra

image Source

Enable Notifications OK No thanks