राखी सावंत की लव स्टोरी में खड़ा हुआ बखेड़ा, सगाई के बीच बॉयफ्रेंड आदिल की गर्लफ्रेंड ने की एंट्री


ऐसा लगता है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) की पर्सनल लाइफ से ड्रामा शायद ही कभी खत्म होगा। पहले तो राखी सावंत ने अपने पति को दुनिया की नजरों से छिपाकर रखा। जब पति रितेश (Rakhi Sawant husband) ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में सबके सामने आए तो उसके कुछ वक्त बाद ही राखी सावंत और रितेश एक-दूसरे से अलग हो गए। और अब जब राखी सावंत को आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) नाम का नया बॉयफ्रेंड मिला तो उसकी गर्लफ्रेंड सामने आ गई है। इसका नाम Roshina Delavari है। रोशिना ने हाल ही राखी सावंत को फोन किया और दावा किया कि वह आदिल खान दुर्रानी की गर्लफ्रेंड है।

रोशिना ने राखी को किया फोन- आदिल मेरा बॉयफ्रेंड है
हमारे सहयोगी ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, रोशिना ने राखी सावंत को फोन करके आदिल खान के बारे में कहा कि जिस आदिल को राखी सावंत अपना नया बॉयफ्रेंड बता रही हैं, दरअसल वह उसे पिछले चार साल से डेट कर रही है। रोशिना ने राखी सावंत को आदिल के साथ बिताए वक्त के बारे में भी बताया और अपनी लव स्टोरी के किस्से भी सुनाए। बताया जा रहा है कि रोशिना ने राखी सावंत को फोन यह बताने के लिए किया था कि वह उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से दूर रहें।


Rakhi Sawant Boyfriend: राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी ऐक्ट्रेस से हैं 6 साल छोटे, जानिए इनके बारे में सबकुछ
आदिल ने गिफ्ट की थी कार, राखी ने सबसे मिलवाया (Rakhi Sawant’s new boyfriend)
आदिल खान ने कुछ हफ्ते पहले राखी सावंत को एक लग्जरी कार गिफ्ट की थी। बाद में राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वह आदिल खान को अपना बॉयफ्रेंड बता रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी सावंत ने रोशिना के बारे में आदिल खान से भी बात की और सारी बात बताई। आदिल ने राखी सावंत को बताया कि रोशिना उसकी एक्स-गर्लफ्रेंड है। इसी बीच सोशल मीडिया पर रोशिना और आदिल खान दुर्रानी की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। राखी सावंत के फैंस यह देख बेहद दुखी हैं। वहीं जब ईटाइम्स ने इस बारे में जानने के लिए रोशिना से संपर्क किया तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। रोशिना ने कहा कि वह इस बारे में कुछ भी बात नहीं करना चाहतीं।

Rakhi Sawant New Boyfriend Adil: राखी सावंत को फिर हुआ प्‍यार, नए बॉयफ्रेंड आदिल की Video Call पर करवाई मीडिया से मुलाकात

rakhi sawant engaged

डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करतीं राखी सावंत, फोटो: Instagram

राखी सावंत ने आदिल से कर ली सगाई
इसी बीच राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से सगाई कर ली है। राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसमें वह अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं और कह रही हैं आदिल उनका प्यार हैं और यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। अब सच क्या है, यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks