KTM की टक्कर में Benelli ने लॉन्च की सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, बेहद शानदार है इसका लुक


नई दिल्ली. Benelli ने यूरोपियन मार्केट में नई स्पोर्ट्स बाइक BN125 को लॉन्च कर दिया गया है. नई बाइक कंपनी के लाइनअप में सबसे छोटी पेशकश के रूप में सामने आती है और बहुत पॉपुलर TNT 302 बाइक से प्रेरित है. TNT 302 को भी भारतीय बाजार में बेचा गया था.

इस बाइक में 125 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन इस्तेमाल किया गया है. इस इंजन को 10 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 11bhp की अधिकतम पावर जनरेट करने के लिए रेट किया गया है. इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इसकी तुलना में, इसका आउटपुट अपने कट्टर कॉम्पिटीटर KTM 125 Duke से थोड़ा कम है, जो 125 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ आता है. यह इंजन 14.3bhp की पावर और 12 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है.

ये भी पढ़ें- 25 अप्रैल से शुरू होगी Revolt RV400 की बुकिंग, कई खूबियों से लैस है ये इलेक्ट्रिक बाइक

स्पोर्टी लुक में है बाइक
BN125 में टीएनटी 302 से कई डिज़ाइन मिलते हैं. हालांकि, पूरी तरह से एक अलग पेशकश के रूप में सामने आती है. इसके फ्रंट में बल्ब इंडीकेटर्स के साथ एक हेडलाइट दी गई है. अन्य प्रमुख बाहरी हाइलाइट्स में केंद्र में चलने वाली स्पोर्टी ब्लैकएंड स्ट्रिप के साथ एक मस्कुलर टैंक, अलॉय, रेड डिप्ड ट्रेलिस फ्रेम, स्टेप्ड सीट्स और शार्प टेल एंड शामिल हैं. बाइक को नियॉन, ब्लैक, व्हाइट और रेड समेत चार कलर ऑप्शन में पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें- इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने से बुजुर्ग की मौत, इस कंपनी ने ग्राहकों से वापस मांगी अपनी गाड़ियां

जानें भारत में कब होगी लॉन्च
यह बाइक यूएसडी फोर्क्स और एक मोनोशॉक के साथ आती है. ब्रेकिंग के लिए इसमें 260mm का फ्रंट डिस्क और CBS के साथ 240mm का रियर डिस्क मिलते हैं. बाइक रोड-स्पेक टायर पर रोल करती है, जो 110/80 फ्रंट और 130/70 रियर 17-इंच अलॉय व्हील्स पर चलती है. मोटरसाइकिल को यूरोपीय बाजार में केवल EUR 2,499 (लगभग ₹ 2.06 लाख) में पेश किया गया है. हालांकि, जल्द ही इसे भारतीय बाजार में भी लॉन्च किया जा सकता है.

Tags: Auto News, Autofocus, Bike news, Car Bike News

image Source

Enable Notifications OK No thanks