‘द कपिल शर्मा शो’ में भी कंगना रनौत ने दिखाया अपना ‘धाकड़’ अंदाज, जमकर की ‘कॉमेडी किंग’ की खिंचाई


‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में इस हफ्ते ‘धाकड़’ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एंट्री हुई. कंगना शो में अपनी अपकमिंग मूवी ‘धाकड़ (Dhaakad)’ के प्रमोशन के लिए आई थीं. उनके साथ उनकी सह-कलाकार दिव्या दत्ता, अर्जुन रामपाल और शारिब हाशमी भी थे. इस वीकेंड शो में कंगना और कपिल (Kapil Sharma) ने एक-दूसरे की जमकर खिंचाई की. दोनों का ये अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आया. एपिसोड में देखा जा सकता है कि कंगना बड़े ही धाकड़ अंदाज में सेट पर आती हैं और आते ही कपिल के वजन घटाने को लेकर उनकी खिंचाई करती हैं.

कंगना कपिल शर्मा से कहती हैं, “वेट लूज कर लिया आपने, नहीं तो पिछली बार जब मैं आई थीं, तो आप चार महीने से थे.” इस पर कपिल कंगना से कहते हैं, “तब मैं पापा बनने वाला था.” तो कंगना कहती हैं,  “अब आपकी डिलीवरी हो गई है, तो अब आप अच्छे लग रहे हैं.” इसके बाद कंगना अर्चना पूरन सिंह से कहती हैं, “पिछली बार आपने मेरा बड़ा मजाक उड़ाया था, तो आज हम इनकी खिंचाई करेंगे.” इस पर कपिल जवाब देते हुए कहते हैं, “दुनिया में छोड़ना मत किसी को, सबकी खिंचाई ही करते रहना.”

अर्जुन रामपाल की फिटनेस पर भी हुई खिंचाई
इसके बाद कपिल शर्मा अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की फिटनेस को लेकर तंज कसते हुए नजर आते हैं. कपिल अर्जुन रामपाल के लिए कहते हैं, “इससे पहले 2017 में मिले थे हम. पर इनसे तो कभी भी मिल लो आप. इनकी चाहे पहली फिल्म देख लो और चाहे अभी की फिल्म देख लो. ये इंसान न कभी एक इंच कम, न एक इंच ज्यादा. पाजी, आखिर कोई इतना फिट कैसे रह सकता है ऑल द टाइम. कुछ बताओ जी. हम तो रात को दो चपातियां खा लेते हैं, तो दिन में मुंह पर चार आ जाती हैं.”

फुल मस्ती के मूड में नजर आए कपिल और कंगना
इसके बाद कपिल शर्मा दिव्या दत्ता और बाकी कलाकारों से भी अपने वही मजाकिया अंदाज में पेश आते हैं. वहीं, कंगना रनौत भी फुल मस्ती के मूड में नजर आईं. इन सबके बीच, कपिल और कंगना ‘धाकड़’ फिल्म के बारे में भी बात करते हैं. फिल्म 20 मई को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल भी नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जो काफी धमाकेदार है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. फिल्म में कंगना एक एजेंट का रोल निभाती हुई नजर आएंगी.

Tags: Dhaakad, Kangana Ranaut, Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

image Source

Enable Notifications OK No thanks