मंदिर ले जाने के नाम पर 3 साल की मासूम से किया था गैंगरेप, इलाज के दौरान तोड़ा दम


मुजफ्फरनगर. जिले में तीन दिन पहले रविवार को जिस 3 साल की मासूम के साथ गैंगरेप किया गया था उसकी इलाज के दौरान मेरठ में मौत हो गई. पुलिस ने मां की तरहरीर पर दो लोगों के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी राजीव उर्फ टोटा बच्ची का पड़ाेसी है और वही उसे अपने साथ मंदिर ले जाने के बहाने घर से लेकर आया था. इसके बाद आरोपी ओर उसका दोस्त सुरेंद्र बच्ची को जंगल में ले गए थे और वहीं उसके साथ गैंगरेप किया था. दोनों आरोपियों ने इसके बाद मासूम बच्ची को गंभीर हालत में कस्बे के ही बाहर सड़क किनारे फेंक दिया था और फरार हो गए थे.

शाम तक जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिवार ने उसकी तलाश की. इस दौरान मीरापुर दलपत गांव के जंगलों में मासूम बदहवास हालत में मिली. इस पर पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया. बाद में मंगलवार को उपचार के दौरान ही बच्ची ने दम तोड़ दिया. मंगलवार को गमगीन माहौल में मासूम का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया. वहीं वारदात के बाद से ही परिवार के लोगों का हाल खराब है और मासूम की मां बेसुध है. मामले में पुलिस ने वारदात के तीन दिन बाद दोनों आरोपियों सुरेंद्र उर्फ सोनी और राजीव उर्फ टोटा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वारदात की जानकारी मिलने पर मुजफ्फरनगर सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. संजीव बालियान भी बुधवार को मासूम बच्ची के घर पहुंचे और पीड़ित परिवार से मिल सांत्वना दी. इसके साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि आरोपियों के खिलाफ फास्ट ट्रेक कोर्ट में जल्द से जल्द सुनवाई करवाकर आने वाले दो महीने में ही आरोपियों को सजा दिलवाई जाएगी. वहीं उन्होंने पुलिस को भी मामले में कड़ी कार्रवाई करने के संबंध में निर्देश दिए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 15, 2022, 21:13 IST



Source link

Enable Notifications OK No thanks