दूसरे लड़कों से बात करती थी इसलिए गैंगरेप कर हत्या की, फिर जंगल में फेंका


फतेहपुर. जिले के खैराबाद में 30 मई को बीएड की छात्रा की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया. पुलिस के अनुसार छात्रा के साथ पहले गैंगरेप किया गया और फिर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी गई. हत्या और किसी ने नहीं उसी के प्रेमी शीलू उर्फ अजय सोनकर ने की. पुलिस ने मामले का खुलासा सीसीटीवी फुटेज और कॉल रिकॉर्ड्स के आधार पर किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने छात्रा की नृशंस हत्या सिर्फ इसलिए की क्योंकि वह दूसरे युवकों से फोन पर बात करती थी और इस बात को लेकर शीलू नाराज था. उसने कई बार छात्रा को मना किया था लेकिन उसने ऐसा करना बंद नहीं किया था जिसके बाद उसने उसकी हत्या कर दी.

दोस्त और उसकी मां ने दिया साथ
इस पूरी वारदात में अजय का साथ उसके दोस्त छोटू और उसकी मां माया देवी ने दिया. पुलिस के अनुसार हत्यारों ने पहले कोचिंग जा रही छात्रा को अगवा किया. फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने के बाद धारदार हथियार से हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक कर फरार हो गए. छात्रा के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद गैंगरेप की पुष्टि हुई थी जिसके बाद पुलिस ने मामले में तहकीकात तेज कर दी थी.

सीसीटीवी ने मिली सफलता
इस दौरान पुलिस को बड़ी सफलता उस समय मिली जब उनके हाथ छात्रा को अगवा करने के दौरान का सीसीटीवी फुटेज लगा. इसके बाद आरोपियों के फोन को ट्रेस किया गया और उनकी कॉल डिटेल निकाली गई. जिसके बाद पुलिस ने हत्याकांड के आरोपी शीलू उसके दोस्त छोटू और छोटू की मां माया देवी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल लिया है. आरोपियों से पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू, ब्लेड और मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 08, 2022, 00:06 IST



Source link

Enable Notifications OK No thanks