फोटोज में IPL: मैच में दिखा चहल-धनश्री का ग्लैमरस अंदाज, वाइड बॉल के फैसले पर भड़के सैमसन, मांगा डीआरएस


आईपीएल 2022 के 47वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर सीजन में चौथी जीत हासिल की। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 152 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में कोलकाता ने 19.1 ओवर में तीन विकेट पर 158 रन बनाकर मैच जीत लिया। इस हार से कोलकाता के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बनी हुई हैं, जबकि राजस्थान को यहां से बेहतर खेल का प्रदर्शन करना होगा। 

मैच से पहले धनश्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर चहल के साथ एक तस्वीर पोस्ट किया। इस तस्वीर को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। धनश्री लगभग हर मैच में राजस्थान और अपने पत्नी युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करने पहुंच रही हैं।

मैच के दौरान धनश्री के साथ दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी रसी वान डर डुसेन की पत्नी लारा वान डर डुसेन भी नजर आईं। रसी को इसी साल मेगा ऑक्शन में राजस्थान की टीम ने खरीदा था। हालांकि, उन्हें अब तक सिर्फ दो मैचों में खेलने का मौका मिला और इसमें उन्होंने 10 रन बनाए हैं।

राजस्थान की टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी और संजू सैमसन के चौके-छक्के लगाने पर उनको सपोर्ट करने पहुंचे फैन्स काफी खुश नजर आए। आखिर में रियान पराग और शिमरोन हेटमायर ने भी चौके-छक्के लगाए। इसे राजस्थान के फैन्स एंजॉय करते देखे गए।

हालांकि, कोलकाता के आगे राजस्थान की एक न चली और सैमसन की टीम को यह मैच गंवाना पड़ा। यह कोलकाता की इस सीजन चौथी जीत रही। वहीं, राजस्थान को मिली यह चौथी हार थी।



Source link

Enable Notifications OK No thanks