Met Gala 2022: प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर ने अपनाया Scary Look, हुईं ट्रोल


नई दिल्ली: मेट गाला 2022 (Met Gala 2022) मे सेलेब्रिटीज लगातार अलग-अलग लुक में पहुंचे. 2 मई को न्यूयॉर्क में आयोजित मेट गाला में हॉलीवुड सेलेब्स डिजाइनर ड्रेस में रेड कार्पेट पर पहुंचे. इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी और ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ फेम सोफी टर्नर (Sophie Turner) और उनके पति जो जोनास (Joe Jonas) ने भी शिरकत की. प्रेग्नेंसी में सोफी टर्नर ब्लैक आउटफिट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. सोफी और जो जोनास ने मेट गाला के लुई वितॉन का स्टाइलिश ड्रेस पहना था.

जो जोनास व्हाइट टक्स में हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश लह रहे थे. वहीं, सोफी टर्नर ने ब्लैक गाउन के साथ प्लेटफॉर्म हिल कैरी किया है. सोफी टर्नर ने साथ ब्राइट रेकड लिपस्टिक के साथ हल्का डरावना लुक मेट गाला के लिए रखा था. इस लुक में बेबी फ्लॉन्ट करते हुए हालांकि वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जो जोनास और सोफी टर्नर एक दूसरे के साथ काफी स्टाइलिश कपल लह रहे थे. हालांकि फैंस को सोफी टर्नर का लुक कुछ खास पसंद नहीं आया.

लोगों ने किए ऐसे कमेंट
एक यूजर ने उनके मेकअर और आउटफिट पर कमेंट किया है- मेकअप आर्टिस्ट ने सोफी को उम्रदराज दिखाने की कोशिश की है. एक और यूजर ने लिखा है- क्या वो 75 साल की दिखने की कोशिश कर रही है, ये हैलोइन नहीं है. तीसरे यूजर ने लिखा है- मेकअप की वजह से वो 10 साल बड़ी लग रही है. एक और यूजर ने लिखा है- तुम बुढी लग रही हो. हालांकि, कई लोग सोफी टर्नर के इस लुक की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. सोफी टर्नर के फैंस भी कमेंट सेक्शन में उन्हें कॉम्पलिमेंट दे रहे हैं.

Met Gala 2022 sophie turner and joe jonas spooky look for met gala 2022

सोफी टर्नक तो लोगों ने ऐसे मेकअप के लिए ट्रोल कर दिया. (themetgalaofficial/instagram)

दोबारा मां बनने वाली हैं सोफी
सोफी टर्नर की बात करें तो उनकी और जो जोनास की पहले से एक बेटी विला है. 2020 में विला के जन्म के बाद अब सोफी टर्नर दोबारा मां बनने वाली हैं. हालांकि, उनकी तरफ से प्रेग्नेंसी की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. उन्होंने पहली प्रेग्नेंसी के दौरान भी ऐसी कोई अनाउंसमेंट नहीं की थी.

2019 में सोफी-जो ने की थी शादी
2019 में सोफी टर्नर ने म्यूजिशियन जो जोनास से लॉस वेगास में शादी की थी. प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास समेत पूरा जोनास परिवार शादी में शामिल हुआ था. खुद प्रियंका चोपड़ा भी कुछ दिनों पहले ही सेरोगेसी के जरिए मां बनी थी.

Tags: Hollywood stars, Priyanka Chopra

image Source

Enable Notifications OK No thanks