Priyanka Chopra की जेठानी Sophie Turner ने बिकिनी में फ्लॉन्‍ट किया बेबी बंप, तस्‍वीरें वायरल


प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) जहां बेटी के जन्‍म के बाद मंगलवार को पहली महाश‍िवरात्र‍ि (Maha Shivaratri) मना रहे हैं, वहीं उनकी जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner Pregnant) अपनी खूबसूरत तस्‍वीरों के कारण चर्चा में है। ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ फेम सोफी टर्नर प्रेग्नेंट हैं। वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं। सोफी ने निक जोनस के भाई जो जोनस से शादी की है। अब सोफी की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह समंदर की लहरों के बीच पति संग छुट्ट‍ियां एंजॉय कर रही हैं। इन तस्‍वीरों में सोफी टर्नर बिकिनी में बेबी बम्‍प फ्लॉन्‍ट (Sophie Turner Baby Bump in Bikini) कर रही हैं। ऐक्‍ट्रेस के चेहरे पर खुशी देखकर उनके फैंस भी खासे एक्‍साइटेड हैं।

इंस्‍टाग्राम पर stjonaschile नाम के प्रोफाइल ने ये तस्‍वीरें शेयर की हैं। बताया गया है कि ये तस्‍वीरें मियामी से हैं, जहां सोफी टर्नर और जो जोनस वेकेशन मनाने पहुंचे थे। तस्‍वीरों में सोफी ट्रेन्डी चेकर्ड टू-पीस ब‍िक‍िनी और सन ग्लासेज में समंदर की लहरों का मजा ले रही हैं।

sophie-turner-baby

सोफी टर्नर और जो जोनस

दिलचस्‍प है कि सोफी टर्नर ने अपनी दूसरी प्रेग्‍नेंसी को लेकर कोई आध‍िकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन बेबी बम्‍प में उनकी तस्‍वीरें सामने आने के बाद फैंस ने ऐक्‍ट्रेस पर उनकी फैमिली पर विशेज की बरसात कर दी। इन तस्‍वीरों में सोफी की थाई पर टैटू भी नजर आ रहा है।

sophie-turner-pregnant

सोफी के दूसरी बार प्रेग्‍नेंट होने की खबर पहली बार तब आई थी, जब वह बीते दिनों ग्रीन ड्रेस में पति जो और बेटी विला के साथ लंच डेट पर पहुंची थीं। फैंस को तभी उनका बेबी बंप नजर आया था। सोशल मीडिया पर सोफी की प्रेग्‍नेंसी की खबर आग की तरह फैली। हालांकि, जोनस या टर्नर परिवार से किसी ने अभी तक प्रेग्‍नेंसी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

sophie-turner

वैसे, सोफी टर्नर ने पहले बच्‍चे की प्रेग्‍नेंसी के वक्‍त भी ऐसी कोई घोषणा नहीं की थी। जोनस पर‍िवार के आंगन में गूंज रही किलकारियों का यह तीसरा मौका है। इससे पहले प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस भी सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं।

sophie-turner-baby-bump

दिलचस्‍प है कि प्रियंका और निक ने बेटी के जन्‍म के एक महीने से अध‍िक वक्‍त बीत जाने के बावजूद अभी त‍क उसका नामकरण नहीं किया है।

sophie turner baby bump in bikini

Priyanka Chopra की जेठानी Sophie Turner ने बिकिनी में फ्लॉन्‍ट किया बेबी बंप, समंदर में खूब की मस्‍ती

image Source

Enable Notifications OK No thanks