तस्वीरें: Pregnant Rihanna ने ढाया कहर, baby bump वाली इन तस्वीरों में खूब दिखी हैं हद ग्लैमरस


हॉलिवुड सिंगर रिहाना (Pregnant Rihanna ) पहली बार मां बनने जा रही हैं और इस वक्त वह अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में हैं। रैपर बॉयफ्रेंड रॉकी ( A$AP Rocky)और रिहाना अपने आनेवाले बच्चे की तैयारी में जुटे हैं। इस वक्त प्रेग्नेंट रिहाना की स्टाइलिश तस्वीरें काफी सुर्खियों में हैं।

पॉप सेंसेशन रिहाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका मैटरनिटी फैशन भी खूब नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में सिंगर रिहाना का बेबी बम्प भी नजर आ रहा है। रिहाना ने बोल्ड टॉप के साथ लो वेस्ट पैंट पहन रखा है। क्रॉप जैकेट और ब्लैक स्टिलेटोज़ में वह खूबसूरत लुक्स देती नजर आ रही हैं। रिहाना ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा भी है- सबकुछ ब्लैक है।


रिहाना सिंगर के साथ-साथ एक फैशन आइकन भी हैं, जो अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं।

Pregnant Rihanna in bold lace-up top flaunts baby bump

बता दें कि हाल ही में रिहाना की प्रेग्नेंसी की खबर तब सामने आई जब उनकी बेबी बम्प वाली तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं। ये तस्वीरें रिलीज़ होने से पहले न्यू यॉर्क में एक वीक पहले ही खींची गई थी, जो सोमवार 31 जनवरी को पब्लिश हुईं। इन तस्वीरों में कपल का प्यार और रिहाना का बेबी बम्प भी खूब नजर आया।

Pregnant Rihanna in bold lace-up top flaunts baby bump

Pregnant Rihanna in bold lace-up top flaunts baby bump

बता दें कि रिहाना और रॉकी के रोमांस की अफवाहें दो साल पहले आई थीं। रिहाना और रॉकी के प्यार का किस्सा सिंगर का हसीन जमील से ब्रेकअप के तुरंत बाद ही सुर्खियों में था। रिहाना और रॉकी न्यू यॉर्क में साथ वक्त बिताते नजर आए थे।

Pregnant Rihanna in bold lace-up top flaunts baby bump


साल 2021 सितम्बर में दोनों मेट गाला इवेंट में रेड कार्पेट पर साथ-साथ नजर आए। इससे पहले तक रिहाना और रॉकी ने खुलकर अपने प्यार का इजहार नहीं किया था। यह सब अचानक तब हुआ जब मेट गाला इवेंट में किसी ने उन्हें टोका और कहा- आप अपना डेब्यू करने जा रहे हैं, यह सुनकर रिहाना के मुंह से निकला था Oh, s––t.’



image Source

Enable Notifications OK No thanks