‘टाइटैनिक’ के हीरो लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ दिखीं करीना कपूर की दोस्त नताशा पूनावाला, सामने आई Pics


हॉलिवुड सुपरस्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) को बिजनेसवुमेन नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) के साथ स्पॉट किया गया। दोनों एक फ्रेंड की शादी के बाद लंदन के एक रेस्त्रां में नजर आए। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनको लेकर खूब चर्चा हो रही है। नताशा सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया (Serum Institute of India) के CEO अदार पूनावाला (Adar Poonawalla) की वाइफ है। बॉलिवुड से भी उनका कनेक्शन है। करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करिश्मा कपूर के गर्ल गैंग में नताशा भी शामिल हैं।


Dailymail.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक, लियोनार्डो, नाओमी कैंपबेल (Naomi Campbell) और ऑरलैंडो ब्लूम (Orlando Bloom) जैसी हाई-प्रोफाइल हस्तियों के साथ नताशा भी मौजूद थीं। ये पार्टी ब्रिटिश वोग एडिटर Edward Enninful के Alec Maxwellseen के साथ शादी करने के बाद आयोजित की गई थी।

बताया जा रहा है कि 47 साल के ‘टाइटैनिक’ ऐक्टर ने Naomi Campbell सहित रेस्त्रां में मौजूद मेहमानों को लाल गुलाब दिए। डेलीमेल की रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि नताशा के साथ लियोनार्डो काफी कंफर्टेबल थे। रिपोर्ट में कहा गया, ‘उनके और लियो के बीच दोस्ती के अलावा कुछ भी नहीं है।’

नताशा और अदार ने साल 2006 में शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं। वो बॉलिवुड स्टार्स जैसे करण जौहर और करीना कपूर की पार्टी में अक्सर नजर आती हैं। वो करीना, करण और दिलजीत दोसांझ के वोग कवर शूटिंग का भी हिस्सा थीं। नताशा, प्रियंका चोपड़ा की भी करीबी दोस्त हैं और अक्सर उनके साथ फोटोज शेयर करती हैं।


वहीं, लियोनार्डो डिकैप्रियो ने कभी शादी नहीं की और कई सुपरमॉडल्स को डेट किया है, जिसमें खुद नाओमी भी शामिल हैं। इस समय ऐक्टर कैमिला मोरोन (Camila Morrone) को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने कभी इस पर खुलकर बात नहीं की है, लेकिन वो 2017 से साथ में हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो लियोनार्डो को आखिरी बार Adam McKay की Don’t Look Up में देखा गया था। ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी और बेस्ट पिक्चर के लिए इस बार ऑस्कर में नॉमिनेटेड है। अब वो Martin Scorsese की Killers of the Flower Moon में नजर आएंगे।

Leonardo DiCaprio



image Source

Enable Notifications OK No thanks