यूपी में भीषण सड़क हादसा: खड़े टैंकर में घुसी कार, बैंक कर्मी सहित दो की मौत


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कन्नौज
Published by: शिखा पांडेय
Updated Tue, 12 Apr 2022 09:01 PM IST

सार

कन्नौज में भीषण सड़क हादसा हुआ। खड़े टैंकर में कार घुसने से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

यूपी के कन्नौज जिले में एक्सप्रेस-वे पर अलीगढ़ जाते समय खड़े टैंकर में कार घुसने से लखनऊ निवासी बैंक कर्मी और चालक की मौत हो गई। एक कर्मी गंभीर रूप से घायल हुआ है। शवों को मिनी पीजीआई सैफई में रखा गया है। लखनऊ के प्रेम बिहार पंपिंग स्टेशन रोड निवासी बैंक कर्मी ओम प्रकाश यादव (40), अलीगंज निवासी चालक शहबाज खालिद (45) बैंक के काम से लखनऊ से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे होते हुए अलीगढ़ जा रहे थे।

कन्नौज-औरैया बॉर्डर के पास किलोमीटर 132 पर एक कंपनी के सुपरवाइजर हितेंद्र, वीरपुर निवासी कर्मी राजू और इटावा के ऊसराहार के गंगदासपुर निवासी बलराम अन्य कर्मियों के साथ टैंकर से पौधों में पानी डाल रहे थे। इसी दौरान कार टैंकर में घुस गई। हादसे में ओमप्रकाश, शहबाज खालिद व कर्मी राजू घायल हो गए।

सूचना पर पहुंचे यूपीडा एवं एनसीसी कर्मियों ने बैंक कर्मी व चालक को मिनी पीजीआई सैफई भर्ती कराया, जबकि एनसीसी कर्मी राजू को सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने ओम प्रकाश व शहबाज खालिद को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। शवों को अस्पताल परिसर में रखा गया है। परिजनों के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks