यूपी: प्रयागराज में पांच लोगों की धारदार हथियार से नृशंस हत्या, दंपती और तीन बच्चों का काटा गला


अमर उजाला नेटवर्क, प्रयागराज
Published by: शाहरुख खान
Updated Sat, 16 Apr 2022 10:14 AM IST

सार

प्रयागराज के नवाबगंज थाना इलाके के खागलपुर गांव में शनिवार को एक ही परिवार के पांच लोगों की नृशंस हत्या हुई है। पति-पत्नी समेत तीन बच्चों की धारदार हथियार से काट कर हत्या की गई है। 

विलाप करते परिजन

विलाप करते परिजन
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पांच लोगों की धारदार हथियार से नृशंस हत्या करने का मामला सामने आया है। पांच लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, प्रयागराज के नवाबगंज थाना इलाके के खागलपुर गांव में शनिवार को एक ही परिवार के पांच लोगों की नृशंस हत्या हुई है। पति-पत्नी समेत तीन बच्चों की धारदार हथियार से काट कर हत्या की गई है। 

मृतकों में राहुल तिवारी, उसकी पत्नी प्रीति तिवारी और तीन मासूम बच्चे शामिल हैं। बच्चों का नाम माही (12) पीहू (7) और बेटा पोहू (5) हैं। पुलिस समेत फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड मौके पर पहुंच गए हैं। हत्या की वजह स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस की मुताबिक, राहुल तिवारी खागलपुर गांव में परिवार के साथ रहता था। वह मूल रूप से कौशांबी का रहने वाला था। पत्नी और तीन बच्चों के शव बेड पर पड़े मिले हैं। उनका गला रेता गया है। वहीं, पति का शव फंदे से लटका मिला है। फिलहाल पुलिस हर एंगल पर जांच में जुटी है। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks