यूपी: शाहजहांपुर में बच्चों के विवाद में खूनी संघर्ष, गोली मारकर चाचा-भतीजे की हत्या, एक घायल


अमर उजाला नेटवर्क, शाहजहांपुर
Published by: शाहरुख खान
Updated Fri, 18 Mar 2022 01:11 PM IST

सार

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बच्चों के विवाद में खूनी संघर्ष हुआ। दो गुट आपस में भिड़ गए। गोली लगने से एक गुट के चाचा-भतीजे की मौत हो गई। जबकि एक घायल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

epaper

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

शाहजहांपुर के सिंधौली थाना इलाके के गांव काजीपुर में शुक्रवार सुबह बच्चों के विवाद में हुई फायरिंग में मोहम्मद उमर (20), उसका चाचा शब्बन (42) और भाई ताज मोहम्मद घायल हो गए। सभी को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां उमर की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि शब्बन ने बरेली ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

काजीपुर गांव में शुक्रवार सुबह 9.30 बजे अफरोज की किराना की दुकान के सामने उमर के परिवार के दो बच्चे खड़े थे। बताते है कि दुकानदार ने दोनों बच्चों को लड़ने के लिए उकसा दिया। तभी उमर वहां पहुंचा और बच्चों की लड़ाई कराने पर आपत्ति की। इस बात पर विवाद बढ़ गया। कुछ देर में दोनों ओर से लोग निकल आए। 

गाली-गलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई। इस बीच मोहम्मद उमर पक्ष पर दूसरे पक्ष की ओर से रायफल से ताबड़तोड़ कई राउंड फायर किए गए। एक गोली उमर के पेट में लगते हुए पार हो गई। जबकि उसके भाई ताज मोहम्मद के पैर में गोली लगी है। उसका पैर टूट गया है। उमर के चाचा शब्बन के दो गोली लगी हैं। 

घटना के बाद हमलावर मौके से भाग गए। परिजन घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान मोहम्मद उमर ने दम तोड़ दिया। हालत गंभीर होने पर शब्बन को बरेली रेफर किया गया, पर रास्ते में उसकी मौत हो गई। 

फायरिंग की सूचना के के बाद पुलिस ने मौका-मुआयना किया है। इस मामले में थाने पर तहरीर नहीं दी गई। एसपी एस आनंद ने बताया कि पुलिस मौके पर तैनात है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks