Ind Vs Eng Test: भारत के खिलाफ मैच में वापसी कर सकते हैं एंडरसन, 7 बार कोहली को बना चुके हैं शिकार


नई दिल्ली. इंग्लैंड के धाकड़ गेंदबाज जेम्स एंडरसन भारतीय टीम के खिलाफ टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं. 1 जुलाई से दोनों टीमों के बीच बर्मिंघम में टेस्ट मैच खेला जाएगा. एंडरसन एंकल में चोट की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे. इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में भी जीत दर्ज करके सीरीज 3-0 से जीत ली.

एंडरसन ने बुधवार को कहा, ‘पिछला गेम (न्यूजीलैंड के खिलाफ) मिस करना निराश करने वाला था. टीम मैदान पर अच्छा समय बिता रही थी और अच्छा खेल रही थी. मुझे उम्मीद है कि मैं इस हफ्ते वापसी करूंगा. एंकल की चोट अब ठीक लग रही है और मुझे उम्मीद है कि मैं शुक्रवार को वापसी करूंगा.’

यह भी पढ़ें : IND vs ENG: गेंदबाजी के साथ अब टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी, जानें- जसप्रीत बुमराह का कैसा है इंग्लैंड में रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें : IND vs ENG: राहुल द्रविड़ ने कहा- कोहली के शतक की जरूरत नहीं, बतौर कोच अपनी अपेक्षा भी बताई

कोहली को 7 बार आउट कर चुके हैं एंडरसन
एंडरसन की टीम में वापसी हुई तो यह भारत के लिए बड़ी चुनौती हो सकती है. वे इंग्लैंड के अब तक के सबसे सफल टेस्ट गेंदबाज हैं. टेस्ट मैचों में एंडरसन ने विराट कोहली को खासा परेशान किया है और अब तक 7 बार उन्हें आउट कर चुके हैं. कोहली इन दिनों बहुत अच्छी फॉर्म में नहीं है.

बेन फोक्स भी कर सकते हैं वापसी
एंडरसन के अलावा विकेटकीपर बेन फोक्स भी टीम में वापसी कर सकते हैं. फोक्स न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान पॉजिटिव पाए गए थे. फिलहाल अब बर्मिंघम में टीम के साथ जुड़ चुके हैं और हल्के प्रैक्टिस सेशन का भी हिस्सा रहे.

शुक्रवार को एजबेस्टन में शुरू हो रहा टेस्ट मैच पिछले साल भारत और इंग्लैंड के बीच हुई सीरीज का हिस्सा है. भारतीय दल में कोविड के मामले सामने आने के बाद सीरीज को बीच में रोकना पड़ा था. अब तक इस श्रंखला में 4 मैच खेले जा चुके हैं और भारतीय टीम के पास 2-1 की अजेय बढ़त है.

Tags: IND vs ENG, Ind vs eng test, James anderson, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks