IND vs IRE Photos: तीन स्वेटर पहनकर मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेने पहुंचे चहल, भारतीय फैंस की भीड़ देख हार्दिक खुश


आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मैच जीतकर भारतीय टीम ने शानदार शुरुआत की है। हार्दिक पांड्या ने कप्तान के रूप में अपने पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। उनके अलावा भुवनेश्वर कुमार और युजवेन्द्र चहल जैसे खिलाड़ी भी बेहतरीन लय में दिखे। दीपक हुड्डा ने बल्ले से कमाल किया। इस मैच में बारिश ने शुरुआत में खलल डाला, लेकिन बाद में बारिश रुकी और 12-12 ओवर का मैच हुआ। इस मैच के दौरान भारतीय समर्थक बड़ी संख्या में मैदान में मौजूद थे। 

कप्तान हार्दिक को यह बात बेहद पसंद आई। वहीं, युजवेन्द्र चहल ने अपनी गेंदों ने से आयरलैंड के बल्लेबाजों को खूब परेशान किया, लेकिन वो खुद ठंड से परेशान हो गए और तीन स्वेटर पहनकर मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेने पहुंचे। यहां हम इस मैच से जुड़े ऐसे ही रोमांचक पल तस्वीरों में दिखा रहे हैं। 

युजवेन्द्र चहल ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने तीन ओवर में सिर्फ 11 रन देकर एक विकेट लिया। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। चहल तीन स्वेटर पहनकर यह अवॉर्ड लेने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बताया कि आयरलैंड की ठंड से वो काफी परेशान हैं और बेहतर नहीं महसूस कर रहे हैं। 

यह मैच आयरलैंड के डबलिन में था, लेकिन यहां भी स्टेडियम में भारतीय टीम के प्रशंसक बहुतायत में मौजूद थे। पहली टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या को भी यह पसंद आया और उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा नहीं लग रहा कि वो अपने देश से बाहर मैच खेल रहे हैं। उन्होंने फैंस का शुक्रिया भी अदा किया। 

आईपीएल 2022 में कमाल करने के बाद उमरान मलिक ने भारतीय टीम में भी जगह बना ली है। उन्होंने अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच आयरलैंड के खिलाफ खेला। भुवनेश्वर कुमार ने उमरान को भारत की टी20 टीम की टोपी दी। भुवी इस सीरीज में भारत के उपकप्तान भी हैं। भुवनेश्वर और उमरान मलिक हैदराबाद के लिए साथ खेल चुके हैं। 

भारतीय टीम ने इस मैच में बहुत ही आसान जीत दर्ज की। पहले गेंदबाजी करते हुए आयरलैंड के 108 रन पर रोका फिर 10 ओवर के अंदर लक्ष्य का पीछा कर लिया। इसके साथ ही भारत ने इस सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली है। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks