IND vs PAK T20 World Cup 2022: भारत-पाकिस्तान का टी20 वर्ल्ड कप मैच आज कब,कहां, कैसे देखें लाइव?


T20 World Cup 2022 में आज भारतवासियों के लिए बहुत बड़ा दिन है। आज उन दो टीमों के बीच मैच होगा जिसमें दोनों देशों की जनता सांस रोक कर मैच को देखने बैठती है। जी हां, आज भारतीय टीम की भिड़ंत पाकिस्तान की टीम से होने जा रही है। दोनों टीमों के बीच T20 World Cup 2022 का आज महामुकाबला होने जा रहा है। टूर्नामेंट में भारत और पाक के बीच यह पहला मैच होने जा रहा है जिसको लेकर क्रिकेट फैन्स का एक्साइटमेंट 7वें आसमान पर है। ऐसे में कई लोग जानना चाहते होंगे कि मैच को लाइव कैसे देखा जा सकता है। हम आपको पूरी जानकारी दे रहे हैं कि मैच कब, कहां और कितने बजे से खेला जाना है, और आप इस मैच को घर बैठे लाइव कैसे देख सकते हैं। 

भारत और पाकिस्तान के बीच आज टी20 वर्ल्ड कप का मुकाबला मेलबर्न में खेला जाना है। भारत में दीवाली सिर पर है और टीम इंडिया की कोशिश रहेगी कि भारतवासियों को दीवाली के साथ ही मैच की जीत की खुशी मनाने का मौका भी मिले। टी20 वर्ल्ड कप में दोनों टीमें 6 बार एक दूसरे से भिड़ी हैं। इसमें 5 मैचों पर भारत ने कब्जा किया है और एक मैच पाकिस्तान ने जीता है। इस हिसाब से भारतीय टीम आज भी जीत का तोहफा दे सकती है। तो आप भी तैयार हो जाइये इस मैच का लुत्फ घर बैठे उठाने के लिए। 
 

IND vs PAK T20 World Cup कितने बजे होगा शुरू?

भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा। मैच के लिए टॉस 1 बजे किया जाना है। 
 

भारत-पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप मैच को कैसे देखें लाइव?

IND vs PAK T20 World Cup का टीवी प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर किया जाएगा। इसके अलावा आप मैच को इंटरनेट के माध्यम से भी देख सकते हैं। आप इस मैच का लाइव स्ट्रीम Disney Plus Hotstar पर भी देख सकते हैं। यहां पर आपको डिज्नी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। 
 

भारत-पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप मैच को फ्री में कैसे देखें?

अगर आपके पास जियो नेटवर्क है तो My Jio App पर भी इस मैच को देखा जा सकता है। ऐप में लाइव टीवी चैनल पर जाकर स्टार स्पोर्ट्स पर जाकर आप इसे देख सकते हैं। इसी तरह Airtel के कस्टमर्स Airtel Xtream App पर जाकर लाइव टीवी चैनल के माध्यम से स्टार स्पोर्ट्स पर मैच का मजा ले सकते हैं।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks