IND vs SA पहले T20 मैच में क्यों चले लात-घुंसे? पुलिस को करना पड़ा बीच बचाव, VIDEO वायरल


नई दिल्ली. भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA T20) के बीच 5 मैचों की सीरीज का पहला टी20 मैच नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में खेला गया. इस मुकाबले में मेहमान दक्षिण अफ्रीका ने मेजबान टीम इंडिया को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. सीरीज का दूसरा टी20 मैच 12 जून को कटक के बारबती स्टेडियम में खेला जाएगा. इस समय सोशल मीडिया पर फैंस के बीच लात-घुंसों वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो पहले टी20 मैच के दौरान का बताया जा रहा है.

दरअसल, ट्विटर पर जो वीडियो वायरल है, उसमें ईस्ट स्टैंड में बैठे दो शख्स एक लड़के को पीट रहे हैं. कुछ देर बाद दो और लड़के आते हैं और वे भी उसे पीटने लगते हैं. आसपास के दर्शक अपनी अपनी सीट से खड़े हो जाते हैं. बाद में एक पुलिसकर्मी बीच बचाव करते हुए दिखाई देता है. मारपीट की वजह का पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें:आंद्रे रसेल ने IPL के बाद खरीदी इतनी महंगी कार, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

मोहम्मद शमी की नई क्रूजिंग पार्टनर कौन? सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैंस को कराया दीदार

इस मुकाबले को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह था. भीषण गर्मी में स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था. मुकाबले की बात करें तो इस मैच में 400 से ज्यादा रन बने. भारत ने प्रोटियाज टीम के सामने 212 रन का लक्ष्य रखा था, जिसे मेहमान टीम ने 5 गेंद बाकी रहते 3 विकेट के नुकसान पर बना लिया. दक्षिण अफ्रीका की रन चेज करते यह सबसे बड़ी जीत थी.

दक्षिण अफ्रीका को बड़ी जीत दिलाने में डेविड मिलर और रासी वान डेर डुसैन ने अहम भूमिका निभाई. भारत की ओर से ईशान किशन ने 48 गेंदों पर 76 रन की पारी खेली जबकि कप्तान ऋषभ पंत ने 16 गेंदों पर 29 रन बनाए. लंबे समय बाद टीम में वापसी कर रहे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने 12 गेंदों पर नाबाद 31 रन बनाए.

Tags: Cricket news, Hindi Cricket News, Ind vs sa, India vs South Africa, Rishabh Pant



image Source

Enable Notifications OK No thanks