IND vs SA: ऋषभ पंत और केएल राहुल के बीच एपिक मिक्स अप आपको अलग कर देगा | वीडियो


पार्ल में दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान त्रुटियों की कॉमेडी प्रबल हुई क्योंकि भारत ने लाइन पर श्रृंखला के साथ दक्षिण अफ्रीका पर कब्जा कर लिया। ऋषभ पंत और केएल राहुल के बीच मिश्रण ने लगभग बाद वाले को अपना विकेट गंवा दिया। घटना 14 . की आखिरी गेंद पर हुईवां जिस पर केशव महाराज ने बोल्ड किया। पंत ने गेंद को मिडविकेट तक पहुँचाया और अपना विचार बदलने से पहले कुछ कदम नीचे ले गए, बावुमा ने गेंद को झपट्टा मारा, उठाया और एक झटके में गेंदबाज के छोर पर फेंक दिया, और राहुल तब तक पंत के पास पहुँच चुके थे। अगर महाराज ने इसे इकट्ठा किया होता, तो राहुल कुछ मील दूर चला जाता, लेकिन वह गेंद को इकट्ठा नहीं कर पाता और वह गहरे कवर की ओर चला जाता था। राहुल अब भी कीपर के छोर पर थे, और उन्हें एहसास हुआ कि गेंद स्टंप के करीब कहीं नहीं है और अपने अंत में वापस आने में कामयाब रहे।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका: पूर्ण कवरेज | तस्वीरें | अनुसूची | परिणाम

यह बहुत करीबी कॉल था, शुक्र है कि केएल राहुल की किस्मत उनके साथ थी।

इससे पहले भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था जहां विराट कोहली शून्य पर आउट हुए थे। कोहली पांच गेंदों के लिए बीच में थे और एक बार भी वह नियंत्रण में नहीं दिखे क्योंकि उन्होंने कुछ भी नहीं खेला और आसानी से कैच हो गए। भारत के कप्तान केएल राहुल ने शुक्रवार को यहां बोलैंड पार्क में दूसरे वनडे में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत पहले वनडे से वही प्लेइंग इलेवन उतार रहा है जिसे उसने 31 रनों से गंवा दिया था।

दूसरा वनडे: भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, लाइव अपडेट

दक्षिण अफ्रीका के लिए गेंदबाजी ऑलराउंडर मार्को जेनसन की जगह पेसर सिसांडा मगला आते हैं। दक्षिण अफ्रीका तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।

टीमें: भारत: केएल राहुल (सी), शिखर धवन, विराट कोहली, ऋषभ पंत (डब्ल्यू), श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल। दक्षिण अफ्रीका: टेम्बा बावुमा (c), क्विंटन डी कॉक (w), जेनमैन मालन, एडेन मार्कराम, रस्सी वैन डेर डूसन, डेविड मिलर, एंडिले फेहलुकवेओ, केशव महाराज, लुंगी एनगिडी, सिसांडा मगला, तबरेज़ शम्सी।

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks