IND vs WI 2nd ODI : शिखर धवन ने लपके शानदार कैच और फिर ‘सिग्नेचर स्टाइल’ में मनाया जश्न- Video


नई दिल्ली. टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान शिखर धवन मैदान पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती भी करते हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो कई बार वायरल होते हैं. उनका ‘सिग्नेचर स्टाइल’ भी लोगों को काफी पसंद आता है जिसमें वह कैच लपकने के बाद अपनी जांघ पर जोर से हाथ मारते हैं और फिर हाथ ऊपर की तरफ करके इशारा करते हैं. पोर्ट ऑफ स्पेन में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दूसरे वनडे में भी उनका यही स्टाइल देखने को मिला.

पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर रविवार को दूसरे वनडे के दौरान शिखर धवन ने लगातार 2 कैच लपके. उन्होंने पहले अक्षर पटेल की गेंद पर शामार ब्रूक्स को पवेलियन भेजा और फिर युजवेंद्र चहल की गेंद पर ब्रैंडन किंग का कैच लपका.

इसे भी देखें, शिखर धवन की गलती से पूरी भारतीय टीम पर लगा जुर्माना

अक्षर पटेल ने पारी के 22वें ओवर में भारत को दूसरी सफलता दिलाई. उन्होंने इस ओवर की तीसरी गेंद पर शामार ब्रूक्स (35) को शिखर धवन के हाथों कैच कराया. धवन ने जैसे ही कैच लपका, उन्होंने अपने ‘सिग्नेचर स्टाइल’ में इसका जश्न मनाया.

इसके बाद ब्रैंडन किंग (0) को अगले ओवर में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने शिकार बनाया. उन्हें भी धवन ने ही लपका. फिर वही ‘सिग्नेचर स्टाइल’ में अपनी जांघ पर हाथ मारकर इसका जश्न मनाया. वेस्टइंडीज ने इस तरह अपने 3 विकेट 130 के स्कोर तक गंवाए.

Tags: Hindi Cricket News, IND vs WI, India vs west indies, Shikhar dhawan, Shikhar Dhawan Reaction



image Source

Enable Notifications OK No thanks