IND vs WI, 2nd T20I Live Streaming: मोबाइल पर इस तरह देखें भारत बनाम वेस्टइंडीज मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग, जानें Match Timing और टीवी चैनल


नई दिल्‍ली. अनुभवी ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम इंडिया आज यानी 18 फरवरी 2022 को वेस्टइंडीज के खिलाफ (IND vs WI 2nd T20 Live) सीरीज का दूसरा टी20 मैच खेलने उतरेगी. 3 मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाना है. भारतीय टीम ने पहला टी20 6 विकेट से जीता था और अब उसका मकसद सीरीज अपने नाम करना होगा.

फैंस को उम्मीद होगी कि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) फॉर्म हासिल करने में कामयाब रहें. वेस्टइंडीज की टीम दौरे पर अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई है और उसे 3 वनडे मैचों की सीरीज में 0-3 से हार झेलनी पड़ी थी. इतना ही नहीं, टी20 सीरीज के भी शुरुआती मुकाबले में कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) की कप्तानी वाली विंडीज टीम हार से नहीं बच पाई. भारत अगर मौजूदा सीरीज जीतता है तो नियमित कप्तान नियुक्त होने के बाद रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम लगातार तीसरी सीरीज जीतेगी.

इसे भी देखें, ग्लेन मैक्सवेल ने बताया- कैसे लीक हुआ उनकी शादी का कार्ड? अब सुरक्षा के होंगे और कड़े इंतजाम

सीरीज के पहले टी20 में भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन ने ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाली. लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को अंतरराष्ट्रीय पदार्पण का मौका मिला. भारत ने तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर को मौका देकर 6 गेंदबाजों के साथ उतरने का फैसला किया जिससे पहले मैच में फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को बाहर बैठना पड़ा. रोहित ने कहा कि वह श्रेयस को बता चुके हैं कि विश्व कप के लिए उन्हें ऑलराउंडर की जरूरत है. जानते हैं कि सीरीज के दूसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप कैसे और कब से देख सकते हैं.

  • भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच कब और किस समय शुरू होगा?

  • भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच शुक्रवार यानी 18 फरवरी को भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा. टॉस शाम 7 बजे होगा.

  • भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच कहां खेला जाएगा?

  • भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा.

  • भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण कहां देखें?

  • भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

  • भारत और वेस्‍टइंडीज के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

  • भारत बनाम वेस्‍टइंडीज मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/cricket/ को फॉलो कर सकते हैं.

    Tags: Cricket news, IND vs WI, India vs west indies, Live Streaming, Rohit sharma

    image Source

    Enable Notifications OK No thanks