IND vs WI Photos: तीन खिलाड़ियों ने पहनी अर्शदीप की जर्सी, कप्तान रोहित हुए नाराज, आवेश की नो बॉल ने हराया मैच


वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे मैच में भारतीय टीम को पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 138 रन बनाए थे और वेस्टइंडीज ने पांच विकेट खोकर लक्ष्य का पीछा कर लिया। इस मैच में भारत के तीन खिलाड़ी अर्शदीप सिंह के नाम की जर्सी पहनकर खेलने उतरे थे। पहले सूर्यकुमार यादव ने अर्शदीप की जर्सी पहनकर भारत के लिए पारी की शुरुआत की। इसके बाद आवेश खान भी अर्शदीप की जर्सी में ही नजर आए। 

इस मैच में छोटा स्कोर बनाने के बावजूद भारतीय टीम अंत तक लड़ी, लेकिन आखिरी ओवर में आवेश खान की नो गेंद ने भारत को मैच हरा दिया। वहीं, कप्तान रोहित मैनेजमेंट से काफी नाराज दिखे और अर्शदीप ने एक बार फिर अपनी यॉर्कर से सभी का दिल जीत लिया। यहां हम इस मैच के खास पल तस्वीरों में दिखा रहे हैं। 

इस मैच में भारत के तीन खिलाड़ी अर्शदीप सिंह की जर्सी पहनकर मैदान में उतरे। मैनेजमेंट में कमियों के चलते सभी खिलाड़ियों का सामान देरी से पहुंचा था। इसी वजह से यह मैच आठ की बजाय रात 11 बजे शुरू हुआ। इस समय तक भी सभी खिलाड़ियों का सामान नहीं पहुंचा था। ऐसे में खिलाड़ियों को एक दूसरे की जर्सी पहननी पड़ी। 

इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम को जीत के लिए आखिरी ओवर में 10 रन की जरूरत थी। ऐसे में कप्तान रोहित ने भुवनेश्वर कुमार की जगह आवेश खान पर भरोसा जताया और आवेश ने पहली ही गेंद नो बॉल कर दी। इसके बाद अगली गेंद में फ्री हिट पर छक्का लगा और ओवर की दूसरी गेंद पर चौका लगाकर वेस्टइंडीज ने मैच जीत लिया। 

इस मैच के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के मैनेजमेंट से बेहद नाराज नजर आए। रोहित का गुस्सा मैच के दौरान भी दिख रहा था। वो इस मैच में बल्ले के साथ भी फ्लॉप रहे। ऐसे में उनका गुस्सा और ज्यादा हो गया। 

अर्शदीप सिंह ने इस मैच में भी कमाल की गेंदबाजी की। खासकर 19वें ओवर में उनकी शानदार यॉर्कर ने रोवमन पॉवेल को क्लीन बोल्ड कर दिया। अर्शदीप ने अपने प्रदर्शन से सभी को खासा प्रभावित किया है और वो टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में भी जगह बना सकते हैं। 





Source link

Enable Notifications OK No thanks