IND W vs NZ W Live: न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, ओपनर शेफाली की जगह यास्तिका प्लेइंग-11 में


06:23 AM, 10-Mar-2022

IND vs NZ Live: न्यूजीलैंड के खिलाफ मिताली का शानदार रिकॉर्ड

भारतीय कप्तान मिताली का न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्ला हमेशा चलता है। पिछले वनडे विश्व कप में भारत ने न्यूजीलैंड को 186 रन से मात दी थी। उसमें मिताली ने 109 रन की शतकीय पारी खेली थी। वहीं, 2005 विश्व कप में भी मिताली ने 91 रन की पारी खेली थी। न्यूजीलैंड के खिलाफ 35 वनडे में उन्होंने 1230 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और नौ अर्धशतक शामिल है। 

06:21 AM, 10-Mar-2022

India vs New Zealand Women’s World Cup Live: न्यूजीलैंड के खिलाफ खराब रिकॉर्ड

रिकॉर्ड पर नजर डालें तो पिछले 44 साल में वनडे विश्वकप में दोनों टीमों के बीच 12 बार भिड़ंत हुई है, जिसमें नौ बार न्यूजीलैंड और दो बार भारत को जीत मिली। वहीं 1997 का एक मैच टाई रहा है। वहीं, ओवरऑल दोनों टीमें वनडे में 54 बार आमने-सामने आ चुकी हैं। इसमें से टीम इंडिया 20 बार जीती है। वहीं, न्यूजीलैंड ने 32 मैचों में जीत हासिल की है। एक मुकाबला टाई रहा।

06:18 AM, 10-Mar-2022

IND vs NZ Live: भारतीय टीम के लिए चुनौती

भारतीय गेंदबाजों के लिए बड़ी चुनौती यह होगी कि वह न्यूजीलैंड को बड़ा स्कोर करने से रोके। हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत को 4-1 से हार मिली थी। उस वक्त 270 व 280 रन बनाकर भी भारतीय टीम जीत नहीं सकी थी। हालांकि, भारत को न्यूजीलैंड दौरे पर जो एक जीत मिली थी, वह सीरीज के आखिरी वनडे में मिली थी। उसके बाद से टीम इंडिया ने दो प्रैक्टिस मैच और पाकिस्तान के खिलाफ एक मैच जीता है। 

06:09 AM, 10-Mar-2022

Women’s World Cup, IND vs NZ Live: दोनों टीमें इस प्रकार हैं

भारत (प्लेइंग इलेवन): स्मृति मंधाना, यास्तिका भाटिया, दीप्ति शर्मा, मिताली राज (कप्तान), हरमनप्रीत कौर, ऋचा घोष (विकेटकीपर), स्नेह राणा, पूजा वस्त्राकर, झूलन गोस्वामी, मेघना सिंह, राजेश्वरी गायकवाड़।

न्यूजीलैंड (प्लेइंग इलेवन): सोफी डिवाइन (कप्तान), सूजी बेट्स, अमेलिया केर, एमी सैटर्थवेट, मैडी ग्रीन, फ्रांसिस मैके, केटी मार्टिन (विकेटकीपर), हेले जेन्सेन, ली ताहुहू, जेस केर, हन्ना रोव।

06:05 AM, 10-Mar-2022

Women’s World Cup, IND vs NZ Live: भारत ने जीता टॉस

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। भारतीय कप्तान मिताली राज ने टीम में एक बदलाव किया है। खराब फॉर्म में चल रहीं ओपनर शेफाली वर्मा की जगह यास्तिका भाटिया को प्लेइंग-11 में शामिल किया है। वहीं, न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डिवाइन ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

06:05 AM, 10-Mar-2022

IND vs NZ Live: प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर भारत

भारतीय टीम प्वाइंट्स टेबल में एक मैच के बाद दो अंकों के साथ तीसरे और न्यूजीलैंड की टीम दो मैचों में दो अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। ऑस्ट्रेलियाई टीम दो मैचों में चार अंक लेकर टॉप पर और वेस्टइंडीज चार अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है।

06:00 AM, 10-Mar-2022

IND vs NZ Live: न्यूजीलैंड हार चुका है एक मैच

वनडे विश्व कप के अपने पहले मैच में भारत ने चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को 107 रनों के बड़े अंतर से हराया था। वहीं, न्यूजीलैंड की टीम इस टूर्नामेंट में अब तक दो मैच खेल चुकी है। पहले मैच में उन्हें वेस्टइंडीज के हाथों तीन रन से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, दूसरे मैच में कीवी टीम ने बांग्लादेश को नौ विकेट से हराया था। इस मैच में न्यूजीलैंड के सामने कड़ी चुनौती होगी।

05:51 AM, 10-Mar-2022

IND W vs NZ W Live: न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, ओपनर शेफाली की जगह यास्तिका प्लेइंग-11 में

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज महिला वनडे विश्व कप में भारतीय टीम अपना दूसरा मैच खेलेगी। यह मुकाबला मेजबान न्यूजीलैंड के खिलाफ हैमिल्टन सेडन पार्क में खेला जाएगा। टॉस सुबह छह बजे होगा, जबकि पहली गेंद साढ़े छह बजे फेंकी जाएगी।





Source link

Enable Notifications OK No thanks