India vs Ireland T20: घर बैठे मिलेगा लाइव मैच देखने का मौका, बस करना होगा ये काम


अगर आप क्रिकेट प्रेमी हैं तो हम आपके लिए बेहद जरूरी खबर लेकर आए हैं। जी हां भारत और आयरलैंड के बीच टी-20 सीरीज चल रही है, अगर आप इस मैच को देखना चाहते हैं तो आज आपके पास आखिरी मौका है। आज यानी कि मंगलवार को भारत बनाम आयरलैंड (IND v IRE) दूसरा T20 मैच होगा। अगर आप भी इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए बेताब हैं तो हम आपको यहां इस मैच को लाइव देखने का तरीका बता रहे हैं।

भारत मंगलवार को दूसरे और अंतिम T20 में आयरलैंड के साथ भिड़ने के लिए तैयार है और इस दौरान उमरान मलिक जैसे खिलाड़ी को भी शामिल किया जाएगा। आपको बता दें कि इस सीरीज के पहले मुकाबले को बारिश ने 12 ओवर तक कम कर दिया था। मैच के दिन के लिए निराशाजनक फोरकास्ट को देखते हुए यह एक और छोटा खेल था। रुतुराज गायकवाड़ रविवार को काल्फ निगल की चोट के चलते बल्लेबाजी करने नहीं उतरे। अगर सलामी बल्लेबाज पूरी तरह से फिट नहीं होता है तो वह प्लेइंग इलेवन में यह बदलाव हो सकता है। नीचे IND vs IRE 2nd T20 की लाइव स्ट्रीमिंग के बारे में सभी जानकारी इस प्रकार हैं:

INDvIRE दूसरा T20I कहां आयोजित होगा:
भारत बनाम आयरलैंड के बीच दूसरा टी20 मैच डबलिन के कैसल एवेन्यू में होगा।

T20 मैच किस समय शुरू होगा:
भारत बनाम आयरलैंड के बीच दूसरा मैच T20I मंगलवार, 28 जून को रात 9:00 बजे से शुरू होगा।

किस टीवी चैनल पर INDvIRE दूसरा T20I प्रसारित होगा:
भारत VS आयरलैंड के बीच दूसरा टी20 मैच  Sony Sports नेटवर्क पर प्रसारित होगा।

INDvIRE के बीच दूसरे T20I की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देखें:
भारत VS आयरलैंड के बीच दूसरे T20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Sony Liv पर होगी उपलब्ध।

स्क्वाड:

भारत की टीम में रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन/दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक (विकेट कीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह शामिल हैं।

आयरलैंड की टीम में पॉल स्टर्लिंग, एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), गैरेथ डेलानी, लोर्कन टकर (विकेट कीपर), हैरी टेक्टर, जॉर्ज डॉकरेल, एंडी मैकब्राइन, मार्क अडायर, बैरी मैकार्थी, जोशुआ लिटिल और कर्टिस कैंपर शामिल हैं।

Source link

Enable Notifications OK No thanks