इंडियन प्रीमियर लीग: चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्विटर पर शेयर की एमएस धोनी की तस्वीर, पोस्ट वायरल | क्रिकेट खबर


डिफेंडिंग इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भारत के पूर्व विकेटकीपर एमएस धोनी की एक तस्वीर साझा की। यह पोस्ट आईपीएल मेगा नीलामी से पहले आया है, जो 12-13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाली है। एमएस धोनी की विशेषता वाली सीएसके की पोस्ट तेजी से वायरल हो गई, जिसे कुछ ही समय में 33,000 से अधिक लाइक और लगभग 3,000 रीट्वीट मिले। फोटो में धोनी को कैजुअल कपड़े पहने देखा जा सकता है।

“दिल मुस्कुराता है, हर बार!” सीएसके ने पोस्ट को कैप्शन दिया।

यहां देखें कि ट्विटर ने कैसे प्रतिक्रिया दी:

धोनी अगले महीने मेगा नीलामी से पहले चार बार के चैंपियन द्वारा बनाए गए चार खिलाड़ियों में से एक थे।

CSK ने रवींद्र जडेजा, धोनी, मोइन अली और रुतुराज गायकवाड़ को रिटेन किया।

जडेजा को जहां 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया, वहीं धोनी को 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया। इस बीच, मोईन और रुतुराज को क्रमश: 8 करोड़ रुपये और 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया।

चूंकि वे पहले ही खिलाड़ियों को रिटेन करने पर 42 करोड़ रुपये खर्च कर चुके हैं, इसलिए सीएसके 48 करोड़ रुपये के कुल पर्स के साथ नीलामी में उतरेगी।

प्रचारित

धोनी ने पिछले कुछ वर्षों में सीएसके की नीलामी रणनीतियों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जो कैश-रिच लीग में उनकी निरंतर सफलता के पीछे एक प्रमुख कारण रहा है।

सीएसके आगामी आईपीएल सीज़न में अपने खिताब की रक्षा करना चाहेगी, जो दो नई फ्रेंचाइजी – लखनऊ सुपर जायंट्स और अहमदाबाद को जोड़ने के बाद 10 टीमों के साथ खेला जाएगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks