भारतीय रेलवे: नवीनतम अपडेट कैसे करें? प्रक्रिया में शामिल


टिकट लेने पर कैसे करें टिकट कैंसिल? – फोटो: आईस्टॉक

भारत की सूचना प्रसारित होने वाली सभी चीजें पूरी तरह से प्रसारित होती हैं। सुरक्षित रखने के लिए सुरक्षित रखें। आंतरिक रूप से अतिरिक्त ऐसे में लोगों को पसंद है। आपात स्थिति में खराब होने की स्थिति में भी यह खराब हो सकता है। ऐसे में लोगों की पहली बार यात्रा करने वालों की संख्या बढ़ने पर हो रही है। ऐसे में खराब होने वाले का सामना करना पड़ता है। अगर आपके साथ ऐसा हुआ है तो टैग होने की स्थिति में है। नोटों को व्यवस्थित करने के लिए सुनिश्चित करें। इंटरनेट पर टिका हुआ लेनदेन पर टिका हुआ दिखाई देता है।

टिकट लेने पर कैसे करें टिकट कैंसिल? – फोटो: इस्तॉक

टिकट लेने पर कैसे करें टिकट कैंसिल

  • यदि ుుుుుుుుు ుుుుుుు सबसे पहले I मिसेज मिलान और मिलान का निर्णय लेने का फ़ाइल TDR पर क्लिक करें।

टिकट लेने पर कैसे करें टिकट कैंसिल? – फोटो: आईस्टॉक

सिंटिक को ऑनलाइन इस तरह करें:

  • अगर आप टिकेट करना चाहते हैं तो आपको ऑनलाइन कैसिंल करना होगा तो आप https://www.operations.irctc.co.in/ctcan/SystemTktCanLogin.jsf पर क्लिक कर सकते हैं या आप irctc.co.in पर गेम तैयार कर सकते हैं। कर सकते हैं।

टिकट लेने पर कैसे करें टिकट कैंसिल? – फोटो: आईस्टॉक

  • अपना पीएनआर नंबर, अपडेट करें और कैप्चा भरें और सबमिट करें। आपके मोबाइल पर एक ओटीपी। इसे पूरा पीएनआर की जानकारी. अब आप ️ वे️ वे️️️️️️️️️️️️️️ है है है है है है है पर क्लिक करें। स्थिति की स्थिति की पुष्टि करें। बाद में कुछ समय के बाद टिकट कैंसिल होने के बाद आपके खाते का पासवर्ड बदल जाएगा।

टिकट लेने पर कैसे करें टिकट कैंसिल? – फोटो: इस्तॉक

  • हालांकि, इस तरह से स्वचालित होने पर खुद ही खुद ही जमा हो जाते हैं। मूवी अपडेट की रिपोर्ट (टी पेस्ट) प्रकाशित होने की तारीख में।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks