महज 8,999 रुपये लॉन्च हुआ Infinix 32 Y1 Smart TV, डिस्प्ले और साउंड क्वालिटी में जबरदस्त


नई दिल्ली। Infinix ने आज अपना बेहद किफायती 32Y1 स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत 10,000 रुपये से कम है। इसमें बेजल-लेस फ्रेम दिया गया है और स्लीक डिजाइन उपलब्ध कराया गया है। इसके रिमोट कंट्रोल का डिजाइन भी पतला है। इसमें YouTube और प्राइम वीडियो के लिए हॉट कीज हैं। कीमत की बात करें तो इसे 8,999 रुपये में खरीद पाएंगे। इसे 18 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा।

Infinix 32 Y1 Smart TV के फीचर्स:
यह स्मार्ट टीवी प्राइम वीडियो, YouTube, SonyLiv, Zee5, ErosNow, AajTak आदि जैसे प्री-इंस्टॉल्ड स्ट्रीमिंग ऐप्स के साथ आता है। इससे यूजर्स ऐप स्टोर से कोई भी ऐप डाउनलोड किए बिना मूवी, सीरीज और न्यूज देख पाएंगे। इसका डिजाइन काफी अच्छा है और डिस्प्ले क्वालिटी बेहद ही उम्दा है। कंपनी का कहना है कि यह सिनेमैटिक अनुभव उपलब्ध कराता है। साउंड के लिए यह टीवी डॉल्बी ऑडियो से लैस है। यह साउंड की बेहतर क्वालिटी के लिए 20W आउटपुट बॉक्स स्पीकर के साथ आता है। यह स्मार्ट टीवी क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है जिसमें 512 एमबी रैम और 4 जीबी स्टोरेज दी गई है।

यह स्मार्ट टीवी एचएलजी सिग्नल को सपोर्ट करता है। यह स्मार्ट टीवी यूजर्स को इंस्टेंट कनेक्टिविटी विकल्प देने के लिए वाई-फाई, 3 एचडीएमआई, 2 यूएसबी, लैन, ऑप्टिकल और मिराकास्ट द्वारा सपोर्टेड हैं। यह क्रोमकास्ट बिल्ट-इन के साथ भी आता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks