Infinix HOT 11 2022: स्टाइलिश डिजाइन के साथ होगा लॉन्च! कंपनी ने ट्विटर पर शेयर किया डिजाइन


नई दिल्ली। पिछले काफी समय से Infinix HOT 11 2022 के चर्चे चल रहे हैं। इसके लॉन्च होने के कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में इंफिनिक्स के सीईओ, श्री अनीश कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपकमिंग स्मार्टफोन के डिजाइन की एक झलक शेयर की है। इस नए वीडियो में फोन के बैक पैनल को होलोग्राफिक डिजाइन के साथ दिखाया गया है। स्मार्टफोन को एक प्रीमियम लुक दिया गया है। यह भी पुष्टि हो रही है कि स्मार्टफोन में फ्लैट साइड फ्रेम और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा, जो कि 10,000 रुपये के सेगमेंट में बिल्कुल नया है।

यह फोन काफी प्रीमियम और स्टाइलिश दिख रहा है। इसमें पंच-होल डिस्प्ले के साथ एक स्लीक डिजाइन दिया गया है। यह इस सेगमेंट में किसी अन्य डिवाइस में उपलब्ध नहीं है। लीक हुई फोटोज के मुताबिक, Infinix HOT 11 2022 ऑरोरा ग्रीन, पोलर ब्लैक और सनसेट गोल्ड 3 रंगों में उपलब्ध होगा।

Infinix HOT 11 (2022) के संभावित फीचर्स: इसमें 6.8 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। इसमें पंच-होल कट आउट डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिए जाने की बात कही गई है। फोन में 48MP का मेन कैमरा होगा। वहीं, सेकेंडरी सेंसर क्या होगा इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो यह 8 मेगापिक्सल का होगा। प्रोसेसर की बात करें फोन में UNISOC T700 चिपसेट दिए जाने की उम्मीद है। इसमें 4 जीबी की रैम और 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। फोन में एंड्रॉइड 11 दिया या होगा। साथ ही 5000 एमएएच की बैटरी भी दी जा सकती है जो 18W फास्ट-चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Source link

Enable Notifications OK No thanks