Infinix Hot 12 सीरीज़ और Infinix Note 12 सीरीज़ के फोन ऑनलाइन लीक! जल्द हो सकते हैं लॉन्च


Infinix Hot 11 सीरीज़ और Infinix Note 11 सीरीज़ को कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया था। वहीं, अब कंपनी जल्द ही इनके सक्सेसर Infinix Hot 12 सीरीज़ और Infinix Note 12 सीरीज़ को लाने की तैयारी में है। जी हां, लेटेस्ट रिपोर्ट में आगामी सीरीज़ के स्मार्टफोन के मॉडल नंबर्स की जानकारी सामने आई है। माना जा रहा है कि यह फोन अगल साल 2022 की शुरुआत में लॉन्च किए जा सकते हैं। बता दें, इनफिनिक्स हॉट 11 सीरीज़ व इनफिनिक्स नोट 11 सीरीज़ को फिलहाल भारतीय मार्केट में लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि दिसंबर के मध्य तक इन सीरीज़ को भारतीय मार्केट में भी पेश कर दिया जाएगा।

Passionategeekz की लेटेस्ट रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि Infinix कंपनी इन दिनों Infinix Hot 12 सीरीज़ और Infinix Note 12 सीरीज़ को लाने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट में इन आगामी स्मार्टफोन के मॉडल नंबर्स की जानकारी सामने आई है, जिसमें Infinix Hot 12i का मॉडल नंबर X665 है। Infinix Hot 12i का मॉडल नंबर X665B है। Infinix Hot 12 का मॉडल नंबर X6817 है।

वहीं, दूसरी ओर Infinix Note 12 Pro का मॉडल नंबर X699 और Infinix Note 12 का मॉडल नंबर X670 है। माना जा रहा है कि कंपनी इन स्मार्टफोन को अगले साल 2022 की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है।

फिलहाल इन स्मार्टफोन से जुड़ी केवल यही जानकारी सामने आई है। स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के मामले में फिलहाल सस्पेंस बरकरार है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks