रॉकेट की स्पीड से फटाफट चार्ज होगा फोन! Infinix ला रहा 180W फास्ट चार्जिंग तकनीक


नई दिल्ली। Infinix Note 12 5G Series को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है जिसके अनुसार, इस नई सीरीज में 180W फास्ट चार्जिंग तकनीक दी जा सकती है। इसके लिए एक वीडियो भी कंपनी ने शेयर किया है। इस वीडियो के मुताबिक, फोन में सुपरफास्ट चार्जिंग तकनीक दी जा सकती है। इस तरह का फीचर OnePlus 10R और Realme GT Neo 3 भी इससे पहले दिया गया है।

Infinix India इस बात का हिंट भी दिया है। कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक फोन दिखाया गया है और वो तेजी से चार्ज हो रहा है। साथ ही इसमें लिखा है कि थंडर चार्ज आ रहा है। इस अल्ट्रा फास्ट टेक्नोलॉजी के वाट्स को क्या आप गेस कर सकते हैं। देखें ट्वीट-
खबरों के अनुसार, Infinix नोट सीरीज में 180W की सुपरफास्ट चार्जिंग दी जाएगी जिसे Thunder Charge कहा जा रहा है। अब ऐसा कहा क्यों जा रहा है, वो इसलिए क्योंकि जो वीडियो क्लिप कंपनी ने शेयर की है उसमें ऑनस्क्रीन लेबल पर 180W Thunder Charge लिखा हुआ है। लेकिन कंपनी ने इसकी आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की है। वहीं, कहा तो यह भी नहीं गया है कि आखिर इतनी सुपरफास्ट चार्जिंग के साथ फोन कितनी देर में चार्ज होगा।

Infinix Note 12 5G सीरीज के तहत दो फोन लॉन्च किए जा सकते हैं जिसमें एक तो Infinix Note 12 5G मॉडल होगा और दूसरा प्रो मॉडल होगा। इन्हें अगले महीने भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इस सीरीज के तहत अभी तक Infinix Note 12, Infinix Note 12 G96, Infinix Note 12 Turbo और Infinix Note 12 VIP लॉन्च किए जा चुके हैं।

Source link

Enable Notifications OK No thanks