हिमंत सरमा की 18 घंटे लंबी सुरक्षा बैठक के अंदर। यहाँ क्या हुआ


हिमंत सरमा की 18 घंटे लंबी सुरक्षा बैठक के अंदर।  यहाँ क्या हुआ

दो दिवसीय सम्मेलन ज़ालोनी क्लब में आयोजित किया जा रहा है

गुवाहाटी:

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर जिले-दर-जिले जाकर 18 घंटे की मैराथन सुरक्षा बैठक की। कल सुबह करीब 10 बजे शुरू हुई बैठक आज सुबह 4 बजे खत्म हुई.

“एसपीएस सम्मेलन का पहला दिन, कल सुबह 10.30 बजे शुरू हुआ, अभी समाप्त हुआ, सुबह 4 बजे, यह 18 घंटे की लंबी मैराथन तीव्र थी, जिसमें एसपी / अतिरिक्त एसपी द्वारा विस्तृत प्रस्तुतियाँ थीं। हम तकनीकी रूप से उन्नत प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, हमारे लोगों के लिए नागरिक अनुकूल पुलिस बल” श्री सरमा ने आज ट्वीट किया।

ज़ालोनी क्लब में आयोजित दो दिवसीय सम्मेलन में 34 जिलों का प्रतिनिधित्व करने वाले 94 पुलिस अधीक्षक (एसपी), अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) और उप मंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) सहित पुलिस के 100 से अधिक शीर्ष अधिकारी भाग ले रहे हैं।

“अपराधों की बदलती प्रकृति से निपटने के लिए, हमारे बल को उभरती प्रौद्योगिकियों के अनुकूल होना चाहिए। मुझे खुशी है कि असम पुलिस ने पिछले कुछ महीनों में नागरिक अनुकूल माहौल प्रदान करने और साथ ही अपराधियों पर भारी पड़ने के लिए अच्छी प्रगति की है। धीरे-धीरे ‘पीएसओ संस्कृति’ से बाहर आकर और पर्याप्त जनशक्ति की भर्ती करके, हमें सुरक्षा का ऐसा माहौल बनाना चाहिए जहां आदर्श रूप से अगले 2-3 वर्षों में किसी को भी पीएसओ की आवश्यकता न हो, “मुख्यमंत्री ने कहा।

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks