IPL 2022: आमिर खान के बाद अब रणवीर सिंह और एआर रहमान ने किया एलान, बताया कैसे बनाएंगे फाइनल को खास


भारत का त्योहार कहे जाने वाले आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का समापन गुजरात के अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कल यानी 29 मई को होने जा रहा है। इस बार आईपीएल के फाइनल में हार्दिक पांड्या की ‘गुजरात टाइटन्स’ और संजू सैमसन की ‘राजस्थान रॉयल्स’ की भिड़ंत होने वाली है। लेकिन आईपीएल का यह 15वां संस्करण का फिनाले कुछ खास होने वाला है। इस आखिरी मैच से पहले एक क्लोजिंग सेरेमनी होगी, जिसमें बॉलीवुड की दो मशहूर हस्तियां अपना जलवा बिखेरेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह और म्यूजिक सेंसेशन एआर रहमान इसके फिनाले में धुंआधार परफॉर्मेंस देने वाले हैं।  

सौरव गांगुली ने किया खुलासा 

बीते मंगलवार को एक मीडिया संस्थान को खबर की पुष्टि करते हुए, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने फाइनल को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने कहा कि बोर्ड भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए एक शो भी आयोजित कर रहा है, जो पिछले सात दशकों में भारतीय क्रिकेट की जर्नी को दिखाएगा। गांगुली कहते हैं, “अहमदाबाद में फाइनल की मेजबानी के साथ, हम एक स्पेशल शो के साथ भारतीय क्रिकेट की जर्नी को सबको दिखाकर, देश की 75वीं आजादी का जश्न मनाएंगे।”

आईपीएल 2022 में रणवीर और एआर रहमान की एंट्री

इस कार्यक्रम में जय शाह, बीसीसीआई सचिव  सौरव गांगुली और भारतीय टीम के पूर्व कप्तानों के शामिल होने की संभावना है। इस स्पेशल प्रोग्राम के टाइम की बात करें तो कथित तौर पर, आईपीएल 2022 की पूरी क्लोजिंग सेरेमनी सिर्फ 45 मिनट की हो सकती है। जिसमें रणवीर सिंह और एआर रहमान दोनों अपनी दमदार परफॉर्मेंस से चार चांद लगाते हुए नजर आएंगे। 

‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर लॉन्च

रणवीर सिंह और एआर रहमान की परफॉर्मेंस के अलावा, आमिर खान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के फाइनल के दिन अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर लॉन्च करने वाले हैं। बता दें कि लगातार विवादों में रही यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इसमें आमिर के साथ-साथ करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।



Source link

Enable Notifications OK No thanks