Box Office Clashes: बॉक्स ऑफिस पर ‘मेजर’ और ‘विक्रम’ से भिड़ेंगे ‘पृथ्वीराज’, इस टक्कर में कौन मारेगा बाजी?


बॉक्स-ऑफिस पर कई बार बड़े स्टार्स की फिल्में एक ही दिन रिलीज हो जाती हैं। इस चक्कर में किसी एक पर इसका असर जरूर पड़ता है। इस बॉक्स-ऑफिस भिडंत से बचने के लिए निर्माता-निर्देशक और एक्टर फूंक-फूंक कर कदम रखते हैं। फिल्म के कलेक्शन पर खतरा नजर आने पर तारीखें बदलने से पीछे नहीं हटते। फिर भी क्लैश होना आम बात है। आगामी महीनों में भी कई मेगा बजट फिल्म क्लैश होती दिखेंगी। जानिए किन स्टार्स की फिल्मों का होगा आमना-सामना…

‘पृथ्वीराज’, ‘मेजर’ और ‘विक्रम’ 

अगले महीने तीन जून को अक्षय कुमार की ऐतिहासिक फिल्म ‘पृथ्वीराज’ रिलीज हो रही है। इसी दिन सई मांजरेकर और आदिवी शेष की फिल्म ‘मेजर’ भी रिलीज होगी। साथ ही कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल की फिल्म ‘विक्रम’ भी इसी दिन रिलीज होगी। इसमें कोई दोराय नहीं कि अक्षय कुमार की फिल्म को कड़ी टक्कर मिलने वाली है। यूं भी दक्षिण की फिल्में अब पूरे भारत में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। फिल्म ‘पुष्पा’, ‘आरआरआर’ और ‘केजीएफ 2’ जैसी फिल्मों ने जबरदस्त कमाई की। ऐसे में कहीं ना कहीं साउथ फिल्में बॉलीवुड के लिए बॉक्स ऑफिस पर बड़ा मुकाबला हैं। देखना दिलचस्प होगा कि तीनों फिल्मों की भिड़ंत में कौन-सी फिल्म बाजी मारती है।

तापसी और कटरीना होंगी आमने-सामने  

इस साल 15 जुलाई 2022 को भी बॉक्स-ऑफिस पर बड़ी भिड़ंत होने वाली है। इस तारीख को अभिनेत्री तापसी अपनी बायोपिक ‘शाबाश मिठू’ लेकर आ रही हैं। यह फिल्म मिताली राज पर आधारित है। इसका मुकाबला सिद्धांत चतुर्वेदी, कटरीना कैफ और ईशान खट्टर की ‘फोन भूत’ से होगा। देखते हैं कौन बाजी मारता है!

जॉन और अजय देवगन का मुकाबला 

आगामी 29 जुलाई 2022 को फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ आ रही है। इसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया नजर आएंगे। इस फिल्म को सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ से टक्कर मिलने वाली है। देखना होगा कि किसकी फिल्म को दर्शकों का प्यार मिलेगा।

आमिर खान और अक्षय कुमार

बॉलीवुड में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्म रिलीज करने के लिए तमाम अभिनेताओं की नजर रहती है। हर कोई इस खास मौके को भुनाना चाहता है। इस साल 11 अगस्त तारीख पर आमिर खान और अक्षय कुमार दोनों की नजर है। इस दिन आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हो रही है। इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ भी रिलीज होगी। मिस्टर परफेक्शनिस्ट और खिलाड़ी कुमार की जबरदस्त टक्कर होने वाली है। दिलचस्प बात यह है कि रक्षाबंधन का त्योहार भी इसी तारीख को है, शायद इसी वजह से अक्षय ने अपनी फिल्म की रिलीज के लिए यह दिन चुना होगा। देखते हैं, उन्हें इसका कितना फायदा होता है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks