इस साल रिलीज को तैयार हैं 300 करोड़ से ज्यादा के बजट की ये बड़ी बॉलीवुड फिल्में


बात आज कुछ ऐसी फिल्मों की जो ना सिर्फ अपनी ज़बरदस्त स्टार कास्ट बल्कि भारी भरकम बजट के चलते भी चर्चाओं में रहीं थीं. बॉलीवुड में अमूमन 100 करोड़ कमाई करने वाली फिल्मों को अच्छा माना जाता है लेकिन जिन फिल्मों की हम बात कर रहे हैं उनका तो बजट ही 300 करोड़ रुपए से ज्यादा है. जी हां, इस लिस्ट में पहला नाम आता है फिल्म आर.आर.आर (R.R.R) का, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म 400 करोड़ रुपए के भारी भरकम बजट से तैयार हुई है.

फिल्म में  जूनियर एनटीआर (N. T. Rama Rao Jr) और राम चरण तेजा (Ram Charan) मुख्य भूमिका में हैं. इस लिस्ट में अगला नंबर आता है यश राज के बैनर तले बन रही फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) का जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नज़र आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए के आस-पास है.

वहीं, अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmāstra) के बारे में भी ऐसी ख़बरें हैं कि यह फिल्म भी 300 करोड़ रुपए के मेगा बजट में तैयार हुई है. फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. 


 
इसी क्रम में पिछले कुछ सालों में रिलीज हुई फिल्मों का नाम भी आता है. इस लिस्ट में पहला नाम है सुपरफ्लॉप रही फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ (Thugs of Hindostan) का जिसे 300 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया था. फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) मुख्य भूमिका में थे और ख़बरों की मानें तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 150 करोड़ रूपए की कमाई की थी.

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks