टिकट खिड़की पर आमने – सामने होंगे आमिर और अक्षय, एक ही दिन रिलीज होंगी दोनों की बड़ी फिल्में


Aamir Khan Vs Akshay Kumar: अगस्त 2022 में बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर होगा बड़ा घमासान क्योंकि आमने सामने होंगे बॉलीवुड मिस्टर परफेक्शनिस्ट और खिलाड़ी. नाम से आप समझ ही गए होंगे कि हम किनकी बात कर रहे हैं. आमिर खान (Aamir Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आने वाले अगस्त महीने में टिकट खिड़की पर एक दूसरे से टकराते दिखेंगे. मंगलवार शाम को ही आमिर खान ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट (Laal Singh Chaddha Release Date) का ऐलान किया था और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन (Akshay Kumar Rakshabandhan) भी 11 अगस्त को ही रिलीज होने वाली है. 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है. अक्षय कुमार फिल्म रक्षा बंधन की रिलीज डेट (Rakshabandhan Release Date) को पहले ही फाइनल कर चुके हैं. वहीं आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) पहले बैसाखी यानि अप्रैल में रिलीज होनी थी लेकिन फिल्म बनकर तैयार नहीं है लिहाजा इसकी नई रिलीज डेट 11 अगस्त ही फाइनल की गई है. ऐसे में इन दोनों फिल्मों का टिकट खिड़की पर क्लैश होना लाजिमी है. वहीं इसी तारीख को आदिपुरुष भी रिलीज होनी थी लेकिन आमिर खान (Aamir Khan) के रिक्वेस्ट करने पर फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट को आगे खिसका दिया. अब देखना ये होगा कि अक्षय कुमार रिलीज डेट बदलते हैं या फिर आमिर खान चुनौती लेते हुए फिल्म को इसी दिन रिलीज करेंगे. क्योंकि लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट कई बार कैंसिल हो चुकी है. 


भूमि पेडनेकर संग दिखेंगे अक्षय कुमार
लाल सिंह चड्ढा में जहां आमिर खान और करीना कपूर साथ दिखेंगे तो वहीं रक्षाबंधन में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर नजर आने वाले हैं इससे पहले दोनों टॉयलेट – एक प्रेम कथा में नजर आए थे. हालांकि रक्षाबंधन की कहानी को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है और ना ही भूमि के रोल को लेकर कोई खुलासा ही किया गया है. आमिर खान हमेशा ही कोशिश करते हैं बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचने की जबकि अक्षय कुमार अपनी फिल्मों की रिलीज डेट में किसी तरह का कोई हस्तक्षेप नहीं करते. उनका मानना है कि ये पूरी तरह से निर्माताओं का फैसला होना चाहिए कि उन्हें अपनी फिल्म कब रिलीज करनी है. ऐसे में क्या वाकई 11 अगस्त को इन दो बड़ी फिल्मों का आमना सामना होगा या फिर आमिर फिर से रिलीज डेट बदल देंगे?   

ये भी पढ़ेंः Om Shanti Om: करोड़ों चार्ज करने वालीं Deepika Padukone की डेब्यू फिल्म की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके तोते 



image Source

Enable Notifications OK No thanks