जब आमिर खान को हुई करिश्मा कपूर के कपड़ों से परेशानी, एक्ट्रेस का ऐसा था रिएक्शन


Aamir Khan Karishma Kapoor Raja Hindustani: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने कई फिल्मों में धमाल एक्टिंग से लाखों दर्शकों को इंप्रेस किया है. आमिर खान (Aamir Khan Movies) ने लगभग बॉलीवुड की हर अदाकारा के साथ काम किया है. आमिर ने करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के साथ भी कई फिल्मों में काम किया, दोनों की ऑन स्क्रीन कैमेस्ट्री दर्शकों को खूब लुभाती भी थी. आमिर और करिश्मा (Aamir Khan and Karishma Kapoor) की जोड़ी को फिल्म राजा हिंदुस्तानी में भी काफी पसंद किया गया था, इसी फिल्म में करिश्मा कपूर की छोटी ड्रेस ने आमिर खान (Aamir Khan) को परेशान कर दिया था. 

दरअसल, फिल्म राजा हिंदुस्तानी के एक सीन में दिखाया गया है कि करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) अपने दो दोस्तों के साथ एक दुकान के बाहर ड्रेस को देखकर पसंद करती हैं. करिश्मा (Karishma Kapoor Movies) के दोस्त कहते हैं कि उन्हें ये ड्रेस ले लेनी चाहिए, एक्ट्रेस भी दुकान में कपड़े खरीदने पहुंच जाती हैं. कपड़े खरीद कर करिश्मा कपूर उन्हें पहन सड़क पर निकल आती हैं. तभी आमिर खान (Aamir Khan Movie) की सीन में एंट्री होती है, वह कहते हैं कि उन्हें ये ड्रेस बिल्कुल पसंद नहीं आई है ये तुरंत बदल लेनी चाहिए. करिश्मा कपूर इसपर आमिर खान से कहती हैं तुम बहुत सोचते हो…मेरा ड्रेस बहुत अच्छा है.  

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) अपने दोस्तों के साथ ड्रेस पहनकर बाजार में टहल ही रही होती हैं कि कुछ गुंडे आकर उनके साथ बदत्तमीजी करने लगते हैं. ये देखकर आमिर खान (Aamir Khan Action Movie) को गुस्सा आ जाता है और वह अकेले ही गुंडों से भिड़ जाते हैं. हाथापाई के बाद करिश्मा आमिर को बात करने के लिए बुलाती हैं. करिश्मा कपूर गुस्से में आमिर खान से कहती हैं इतनी-सी बात के लिए तमाशा बना दिया…  

आमिर खान (Aamir Khan and Karishma Kapoor Movie) अपना रिएक्शन देते हुए कहते हैं, उन्हें बिल्कुल नहीं पसंद कि वह इस तरह के कपड़े पहनें…करिश्मा ये बात सुनने के बाद आग बबूला हो जाती हैं… खैर ये तो एक फिल्मी सीन था जिसमें आमिर और करिश्मा की केमेस्ट्री को दिखाया जा रहा था. आमिर खान (Aamir Khan Raja Hindustani) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की फिल्म राजा हिंदुस्तानी ने काफी पॉपुलैरिटी बटोरी थी. दोनों की लव स्टोरी के साथ एक्शन के तड़के को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. 

पापा Saif Ali Khan संग किराने का सामान लेने पहुंचीं Sara Ali Khan, भाई इब्राहिम भी दिखे साथ

Hina Khan Photos: हिना खान अपने स्टाइलिश लुक से लूट लेती हैं महफिल, ऐसी दिलकश तस्वीरें देख फैंस हार बैठते हैं दिल

image Source

Enable Notifications OK No thanks